मध्य प्रदेश : आपसी कहा सुनी के बाद ,थाने में SI ने थाना प्रभारी को गोली मारी,हालत गंभीर

1873

मध्य प्रदेश : आपसी कहा सुनी के बाद ,थाने में SI ने थाना प्रभारी को गोली मारी,हालत गंभीर

रीवा: घटना सिविल रीवा के लाइन थाने में गुरुवार दोपहर 3 बजे की है। रीवा में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब सिविल लाइन थाने के सब इंस्पेक्टर ने अपने ही थाना प्रभारी को गोली मार दी।  थाने में हुई इस फायरिंग की घटना से शहर में सनसनी फैल गई। गोली थाना प्रभारी के सीने में लगी है थाने में  स्टाफ की उपस्थिति में घटी इस घटना में थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।फायरिंग की इस घटना के बाद एसपी विवेक सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

रीवा के सिविल लाइन थाने में एसआई बीआर सिंह ने थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को उनके चेंबर में घुसकर गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल टीआई हितेंद्र नाथ को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  इंस्पेक्टर के बाएं कंधे में गोली धंसी है। उनकी हालत गंभीर है। पता चला है कि एसआई बीआर सिंह हमेशा हीन भावना से काम करते थे। वह सीनियर थे, लेकिन अपने कारनामों के चलते प्रमोशन नहीं ले पाए। ऐसे में जूनियर का आदेश मानना उन्हें अच्छा नहीं लगता था, इसीलिए आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दिया।

rewa 2 1690453056

सूत्रों के मुताबिक़  किसी मामले को लेकर टीआई हितेंद्र शर्मा और एसआई बीआर सिंह के बीच बहस हुई। बाद में एसआई ने टीआई के चेंबर में घुसकर गोली मार दी। घटना के वक्त थाने में बाकी स्टाफ भी मौजूद था। आरोपी एसआई दो पिस्टल लेकर टीआई के चेंबर में घुसा था। फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मियों ने टीआई को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं, एसआई को चेंबर में ही बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी।

इधर अस्पताल में भर्ती टीआई को ब्लड डोनेट करने के लिए अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। डीआईजी मिथिलेश शुक्ला भी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। खबर अभी विस्तार से प्राप्त होना बाकी है .