Major IAS Reshuffle In Tamil Nadu: डा अतुल्य मिश्रा बने तमिलनाडु हाउस के कमिश्नर

596
IAS Transfer

Major IAS Reshuffle In Tamil Nadu: डा अतुल्य मिश्रा बने तमिलनाडु हाउस के कमिश्नर

तमिलनाडु सरकार ने Major IAS Reshuffle करते हुए कई अधिकारियों के दायित्व में बदलाव किया है।
1988 बैच के आईएएस अधिकारी डॉक्टर अतुल्य मिश्रा को नई दिल्ली में तमिलनाडु हाउस में कमिश्नर बनाया गया है। वे यूथ वेलफेयर और स्पोर्ट्स डेवलपमेंट विभाग के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी भी बने रहेंगे।

1994 बैच के सैलवी अपूर्व को हाउसिंग और अर्बन डेवलपमेंट विभाग का प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया है।
1995 बैच के हितेश कुमार मकवाना को तमिलनाडु हाउस,दिल्ली में चीफ रेजिडेंट कमिश्नर और प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया है। शुचोनगम जाटक चीरू को सोशल वेलफेयर और वुमन एंपावरमेंट डिपार्टमेंट का सेक्रेटरी पदस्थ किया गया है।
2003 बैच के अब्राहम को सोशल रिफॉर्म्स डिपार्टमेंट का सेक्रेटरी, डॉ आर सेल्वराज को तमिल विकास और इंफॉर्मेशन डिपार्टमेंट का सेक्रेटरी, 2006 बैच के ही आर लीली को स्पेशल सेक्रेट्री म्युनिसिपल एडमिनिस्ट्रेशन और वाटर सप्लाई विभाग, 2006 बैच की ही डॉक्टर आर नंदगोपाल को कमिश्नर बैकवर्ड क्लास वेलफेयर, 2009 बैच के किरण गुर्राला को डायरेक्टर टाउन और पंचायत, 2005 बैच के पलानीसामी को एडिशनल सेक्रेट्री हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट, 2016 बैच के बी गणेशन को टाउन और कंट्री प्लैनिंग में डायरेक्टर, अनिल मेश्राम 2000 बैच के आईएएस को तमिलनाडु इकोनामिक डेवलपमेंट कॉरपोरेशन का एमडी, 2008 बैच के सरवनवेलराज को तमिलनाडु हाउसिंग बोर्ड का एमडी, 2011 बैच के जॉन लुइस को टीवी कारपोरेशन का MD और 2016 बैच के एम एन पूंगोदी को सलेम में SAGOSERVE का MD बनाया गया है।