Massacre : दो स्टूडेंट और होमगार्ड सैनिक की गोलियों और धारदार हथियार से हत्या, दमोह के गांव में तनाव!

मौके पर पुलिस अधीक्षक, एएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद!

176

Massacre : दो स्टूडेंट और होमगार्ड सैनिक की गोलियों और धारदार हथियार से हत्या, दमोह के गांव में तनाव!

Damoh : जिले के बांसा तारखेडा में तीन स्थानों पर गोलियां और धारदार हथियार चले। पिता के साथ कोचिंग जा रहे दो स्टूडेंट्स की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी, एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा, टीआई रावेंद्र सिंह बागरी, चौकी प्रभारी बिंदेश्वरी पटेल सहित भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई। बताया गया कि ये हत्याएं पारिवारिक विवाद की वजह से हुई।

पुलिस के मुताबिक, होमगार्ड सैनिक रमेश पिता रामगोपाल विश्वकर्मा (50 वर्ष), भतीजा विक्की पिता रवि विश्वकर्मा (24 वर्ष) और पुत्र उम्मू उर्फ उमेश विश्वकर्मा (23 वर्ष) बताए गए है।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि देहात थाना अंतर्गत ग्राम बासा तारखेड़ा में विश्वकर्मा परिवार पारिवारिक विवाद चल रहा था। इस मामले में कुछ दिन पूर्व भी इन दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। इसी बात के चलते सुबह दोनों परिवारों में हुए विवाद पर दो लोगों की गोली मारकर एवं एक की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई।

IMG 20240624 WA0028

घटना की वजह जानने के लिए पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। इस घटनाक्रम के तीन स्थान बताए गए हैं। एक घटना स्थल बांसा नदी के पास है, दूसरा घटना स्थल मृतकों का घर और एक और तीसरा घटनास्थल जहां पर धारदार हथियार से सैनिक की हत्या हुई। घटना स्थल पर दर्जनों खाली कारतूस और जिंदा कारतूस बरामद हुए। तीसरे घटनास्थल पर एक कट्टा कुर्सी पर रखा हुआ मिला है।