Minister Took Job of Nurse : कुर्सी पर नर्स को बैठा देखकर मंत्री भड़के, नौकरी से निकलवाया!

आखिर क्यों नर्स ने मंत्री को नहीं पहचाना और उसे सजा मिली! 

392

Minister Took Job of Nurse : कुर्सी पर नर्स को बैठा देखकर मंत्री भड़के, नौकरी से निकलवाया!

Banda (UP) : जिला अस्‍पताल में जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद किसी मरीज का हाल जानने पहुंचे थे। मरीज के संबंधियों ने मंत्री से अच्‍छे इलाज के ल‍िए मदद की गुहार लगाई, तो मंत्री स्टाफ नर्स के कमरे में पहुंच गए। मंत्री को जींस टीशर्ट में देखकर नर्स पहचान नहीं सकी और कुर्सी पर बैठी रहीं। इतने में मंत्री जी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

रामकेश निषाद गुरुवार देर रात ट्रामा सेंटर में भर्ती एक मरीज को देखने गए थे। वापस लौटते समय गंछा गांव के तीमारदार ने भर्ती अपनी पत्नी की उपचार में मदद कराने के लिए आग्रह किया। इस पर मंत्री स्टाफ नर्स के कक्ष में पहुंच गए। वहां उन्होंने तैनात नर्स प्रभा को अपना परिचय बताया। जींस टीशर्ट में मंत्री के होने से वह उन्हें पहचान नहीं सकी। कुर्सी से खड़े न होने पर मंत्री भड़क उठे। अनुशासनहीनता बताते हुए उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया।

देर रात सीएमओ डॉ अनिल कुमार श्रीवास्तव व सीएमएस सुनीता को बुलाकर सेवा समाप्ति की संस्तुति करा दी। संविदा में तैनात नर्स ने गिड़गिड़ाते हुए खुद को हार्ट की मरीज बताया। दोबारा भविष्य में गलती न होने की माफी मांगी। रुपए मांगने का आरोप लगाते हुए मरीज का सही से उपचार न करने की बात कर अपनी जिद में अड़े रहे। बताते हैं कि उसका ट्रांसफर दूसरे अस्पताल में करवाया। दूसरे अस्पताल में गई तो नौकरी खत्म करने का लेटर थमा दिया गया।