Model Murder : गुरुग्राम के होटल में मॉडल की हत्या, डेड बॉडी के साथ 3 गिरफ्तार!

गैंगस्टर संदीप गाडौली की हत्या में मॉडल का नाम भी एफआईआर में!

1345

Model Murder : गुरुग्राम के होटल में मॉडल की हत्या, डेड बॉडी के साथ 3 गिरफ्तार!

Gurugram : यहां एक 27 साल की मॉडल की हत्या की घटना हुई। मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के तौर पर हुई है।मॉडल की हत्या बीती रात होटल में गोली मारकर की गई। हत्या के इस मामले में पुलिस ने तीन को पकड़ा है। इन सभी को उस समय गिरफ्तार किया गया जब ये मॉडल की डेड बॉडी को होटल से कार में रखकर ठिकाने लगाने ले जा रहे थे। बताया गया मुंबई में 2016 में गैंगस्टर संदीप गाडौली हत्याकांड में दिव्या पाहुजा का नाम भी था।

मृतक मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की निवासी थी। दिव्या मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडौली की कथित प्रेमिका थी। गाडोली की फरवरी 2016 में मुंबई के एक होटल में हत्या की गई थी। दिव्या, उसकी मां और गुरुग्राम पुलिस के पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की थी। दिव्या पाहुजा की हत्या की वारदात मंगलवार रात गुरुग्राम के बस स्टैंड के पास वाले ‘सिटी होटल’ में हुई। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गुरुग्राम के डीसीपी पश्चिम भूपेंद्र सिंह सांगवान ने बताया कि हमने मृतक दिव्या पाहुजा की हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Image 2024 01 03 at 7.36.41 PM

पुलिस के अनुसार दिव्या की हत्या के मामले में गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार दिव्या के परिवार से पुलिस को सूचना मिली थी। बेटी अभिजीत जो सिटी प्वाइंट होटल का मालिक उसके साथ गई है। उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है और बेटी घर नहीं लौटी। इसके बाद जब पुलिस होटल पहुंची और वहां पर जांच की। इस दौरान सीसीटीवी देखी तो अपराध का खुलासा हुआ।