MP News: पत्नी ने बोल दिया शराबी तो लग गया बुरा, पति ने खा लिया जहर, अब बोला कभी नहीं पियूंगा शराब

352

छतरपुर: छतरपुर में बात दिल पर लगने का मामला सामने आया है जहां शराब पीने वाले पति को पत्नी ने दारू खोर और शराबी बोल दिया तो उसे इतना बुरा लगा कि उसने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। जिसे पत्नी गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आई है।

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती उत्तरप्रदेश महोबा जिले के कुलपहाड़/बेलाताल निवासी 45 वर्षीय प्रेमी रैकवार (पिता- राधेलाल रैकवार) का है जहां उसने बताया कि वह शराब पीता है और उसकी पत्नी ने उसे शराबी और दारूखोर बोलकर दुत्कारकर घर से भगा दिया। जिसका उसे इतना बुरा लगा कि उसने शराब पीने के बाद जहर खा लिया और जान देने का प्रयास किया।

घटना और मामले की जानकारी लगने पर पत्नी और परिजनों से गंभीर हालत में उसे महोबा अस्पताल ले गए वहां भी डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर छतरपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका जिला अस्पताल के मेडिसिन वार्ड में इलाज चल रहा है।
तो वहीं अब घायल कहना है कि अब अगर जहर से मैं बच गया तो कभी दारु नहीं पियूंगा, पत्नी ने मुझे दरूखोर क्यों बोला।

बाईट- प्रेमी रैकवार (जहर खाने वाला)

मामले में घायल की पत्नी अनीता का कहना है कि मेरा पति रोजाना दारू पीता है और जो भी कमाता है शराबखोरी और दारुखोरी में उड़ा देता है। बच्चे बड़े हो गए हैं। बेटी भी ब्याह के लिए हो चली है। अब नहीं सुधरेंगे तो कब सुधरेंगे तो मैनें दरूखोर और शराबी कहकर दुत्कात दिया तो उसे इस बात का बुरा लगा गया और उसने जहर पी लिया।