Bundela Met Yogi : CM योगी को बुंदेलखंड की समस्याओं की जानकारी दी!

बुंदेलखंड के विकास कार्यों पर भी विस्तार से चर्चा की गई

67

Lucknow : उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड विकास (Bundelkhand Development Board) के उपाध्यक्ष और अभिनेता राजा बुंदेला ने CM योगी आदित्यनाथ से बुंदेलखंड के विकास को लेकर चर्चा की। बुंदेला ने बुंदेलखंड इलाके में
किए गए सेवा कार्यों से भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया। उन्होंने आने वाले दिनों में बुंदेलखंड के समस्त जिलों की जागरूकता यात्रा के संबंध में भी CM को अवगत कराते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। इस यात्रा में अब तक बीजेपी की योजनाओं को किस प्रकार सेवा भाव से समस्त बुंदेलखंड में क्रियान्वयन किया गया है इस बात की भी जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री की युवाओं के लिए बनाई गई राष्ट्रवादी योजना ‘अग्निपथ’ को लेकर सही जानकारी दी जाएगी। इस योजना को लेकर युवाओं का भ्रम भी दूर किया जाएगा।
इस चर्चा में मुख्यमंत्री को ग्रामीण विकास, बुंदेलखंड के अति पिछड़े किसानों को कृषि से संबधित योजनाओं, गरीब परिवार की महिलाओं की मदद, बुंदेलखंड के युवाओं को रोजगार व शिक्षा में सहायता और अन्य कई विकासशील योजनाओं पर कार्य करने की आवश्यकता पर ध्यानाकर्षित कराया गया। साथ ही बुंदेलखंड में फ़िल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं, उस पर विस्तार से चर्चा की गई।
मुख्यमंत्री ने सभी योजनाओं की जानकारी ली तथा भरोसा दिलाया कि सभी लंबित योजनाओं को समय पर पूरा किया जाएगा। राजा बुंदेला ने सभी बुंदेलखंड वासियों की तरफ से मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।