Mumbai Police Alert : मुंबई पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे के आने की सूचना!

बड़ी वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सतर्कता बढ़ाई! 

477

Mumbai Police Alert : मुंबई पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे के आने की सूचना!

Mumbai : कल रात एक अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक आदमी मुंबई आकर एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है। उसने यह भी बताया कि लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा दादर रेलवे स्टेशन पर आने वाला है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस, जीआरपी, आरपीएफ समेत सारी एजेंसी को अलर्ट कर दिया गया। लेकिन, जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला।

मुंबई पुलिस कॉल करने वाले शख्स और उसकी लोकेशन पता करने में जुटी है। इससे पहले बुधवार को सलमान की बिल्डिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक कैब वाला पहुंचा और पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कौन है, उसके लिए कैब आई है।

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक करने और उसे यहां बांद्रा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर भेजने के आरोप में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी रोहित त्यागी को उसके गृहनगर से पकड़ा गया। त्यागी के मुताबिक, उसने प्रैंक करने के लिए ऐसा किया था।

IMG 20240420 WA0063

पुलिस ने बताया कि बुधवार को त्यागी ने कथित तौर पर सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस थाना तक की यात्रा के लिए एक कैब ऑनलाइन बुक की, जब कैब चालक उस पते पर पहुंचा, तो उसे एहसास हुआ कि यह एक प्रैंक था और उसने मामले में शिकायत दर्ज कराई.

बांद्रा पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किया और त्यागी का पता लगाया। उसने त्यागी को आईपीसी की धारा 505 और 290 के तहत गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। बिश्नोई गत रविवार को एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद सुर्खियों में आया।