Murder of Karni Sena Chief: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने ली हत्या की जिम्मेदारी!

5307

Murder of Karni Sena Chief: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने ली हत्या की जिम्मेदारी!

 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के चीफ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हुई हत्या की ज़िम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने ली है। बता दे कि गैंगस्टर बिश्नोई की गैंग ने कुछ महीने पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

 

आज दिन में जयपुर में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनके घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के वक्त वो अपने घर पर ही थे. उसी वक्त स्कूटी सवार दो बदमाश वहां पहुंचे. उनके घर के अंदर जाकर दोनों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें चार गोलियां सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लगी. उनके साथ मौजूद कुछ अन्य लोगों को भी गोली लगी है. सभी को आनन-फानन में जयपुर के मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि कुख्यात गैंगस्टर बिश्नोई के गैंग की तरफ से कुछ महीने पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी. इस बाबत उन्होंने जयपुर पुलिस को लिखित शिकायत देकर अवगत कराया था. इसमें कहा गया था कि बिश्नोई गैंग के गुर्गे संपत नेहरा की तरफ से उन्हें धमकी दी गई है. अब हत्या के बाद बिश्नोई गैंग के एक कुख्यात गुर्गे रोहित गोदारा ने इस वारदात की जिम्मेदारी ली है. उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है. वो दुबई में रहकर लॉरेंस के इशारे पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता हैं।