मेरी बीवी कभी झूठ नहीं बोलती हैं और ना ही कभी बोल सकती हैं, नवजोत सिंह सिद्धू

मेरी बीवी कभी झूठ नहीं बोलती हैं और ना ही कभी बोल सकती हैं, नवजोत सिंह सिद्धू

मीडियावाला.इन।

चंडीगड़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू से शब्दों की कोई लड़ाई नहीं है, मैं उन्हें बचपन से जानता हूं, अगर वह महत्वाकांक्षी हैं तो कोई बात नहीं हैं, लोगों की महत्वाकांक्षाएं होती हैं, मेरे उनसे कोई वैचारिक मतभेद नहीं हैं, वह शायद सीएम बनना चाहते हैं और मेरी जगह लेना चाहते हैं, यही उनका काम है इसलिए वो कुछ भी कहते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों सिद्धू और सीएम अमरिंदर सिंह के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है, सिद्धू ने शुक्रवार को कैप्टन पर हमला बोला हुए इस्तीफा देने की धमकी दी थी।


सीएम अमरिंदर बोले- मेरी जगह मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं सिद्धू

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि अगर धार्मिक ग्रंथों को अपवित्र करने में शामिल लोगों को सजा नहीं दी गई तो वह इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने ये हमला कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम लिए बिना बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि सीटें न मिलीं तो इस्तीफा दे देंगे। लेकिन मैं कहता हूं कि अगर बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा, गौरतलब है कि सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर पंजाब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत नहीं मिली तो वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

 

ANI✔@ANI

Punjab CM Capt. Amarinder Singh: There is no war of words with Navjot Singh Sidhu, if he is ambitious, it's fine, people have ambitions. I have known him since childhood, I have no difference of opinion with him. He probably wants to become CM and replace me, that is his business

2,751

2:00 PM - May 19, 2019

739 people are talking about this

नवजोत कौर सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया 
नवजोत कौर ने लगाया था सीएम पर गंभीर आरोप

 

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से ही लोकसभा सीट का टिकट काटा गया है, उन्होंने कहा कि मैंने अमृतसर के अलावा किसी भी दूसरी सीट के बारे में बात नहीं की थी।

 

'सीएम ने मुझे अमृतसर के चुनाव टिकट नहीं दिया' 
मुझे बठिंडा में कोई जानता नहीं: नवजोत कौर

सीएम ने मुझे अमृतसर के चुनाव टिकट नहीं दिया, क्योंकि उनका कहना है कि दशहरा की घटना से मेरी छवि खराब हुई है, अमृतसर मेरी होम सीट है, जब मुझे बठिंडा में कोई जानता नहीं, तो मैं वहां से चुनाव क्यों लड़ूं, ये कौन सा तर्क है।

 

कैप्टन ने सारे आरोपों से किया इंकार 
सिद्धू ने दिया बीवी का साथ

इस मसले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी प्रतिक्रिया दी थी और उन्होंने अपनी पत्नी का साथ देते हुए कहा है कि मेरी बीवी कभी झूठ नहीं बोलती हैं और ना ही कभी बोल सकती हैं, यही मेरा जवाब है।

कैप्टन ने सारे आरोपों से किया इंकार

हालांकि सीएम ने पटियाला में इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें अमृतसर या बठिंडा सीट से कांग्रेस की टिकट की पेशकश की गई लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था, सिंह ने कहा कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कौर को टिकट नहीं मिलने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी क्योंकि टिकट बंटवारे का काम दिल्ली में कांग्रेस के आला कमान ने किया था और उन्होंने पवन कुमार बंसल को चुना।

 

source: oneindia.com

 

0 comments      

Add Comment