Nita Ambani : नीता अंबानी ने बनारस की लोकल आलू चाट खाई ,और यूँ याद किया मुकेशअंबानी को!

391
Nita Ambani

Nita Ambani: नीता अंबानी ने बनारस की लोकल आलू चाट खाई ,और यूँ याद किया मुकेशअंबानी को!

देश के सबसे अमीर शख्‍स मुकेश अंबानी की पत्‍नी नीता अंबानी  सोमवार को वाराणसी में थीं. इस दौरान वह एक लोकल चाट की दुकान पर गईं और वहां की टेस्‍टी चीजों का स्‍वाद ल‍िया.

अगले महीने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले वह काशी व‍िश्‍वनाथ मंद‍िर में दर्शन करने के ल‍िए गई थीं. इस मौके पर उन्‍होंने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड भी भगवान शिव को भेंट क‍िया.

दुकान में बैठकर नीता अंबनी ने खाई टमाचर चाट और आलू टिक्की, बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का कार्ड देने पहुंचीं थीं वाराणसी - Nita Ambani eat Varanasi ...

मुकेश अंबानी को याद क‍िया और बोलीं…

मंद‍िर में दर्शन करने के बाद चाट की दुकान पर पहुंचीं नीता अंबानी दुकानदार से बातचीत करती द‍िखाई दीं. इस दौरान उन्हें मेन्यू की सबसे बेहतरीन चीजों में से आलू चाट परोसी गई. उन्‍होंने वहां पर चाट खाते हुए मुकेश अंबानी को याद क‍िया और बोलीं…’ये मुकेश को बहुत पसंद आती होगी!’ दरअसल, उनके ये कने का मतलब यह है क‍ि मुकेश अंबानी को चाट बहुत पसंद है. वह (मुकेश अंबानी) मुंबई के स्वाती स्‍नैक्‍स के नियमित ग्राहक के रूप में जाने जाते हैं. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार वह वहां से हफ्ते में एक बार खाना जरूर ऑर्डर करते हैं.

 

भगवान को कार्ड भेंट करने पहुंचीं थीं नीता अंबानी
वाराणसी के काशी व‍िश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करने से पहले नीता अंबानी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘आज मैं अनंत और राधिका की शादी का कार्ड लेकर आई हूं, इसे भगवान को चढ़ाना है.’ इस दौरान नीता अंबानी के साथ वाराणसी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे. वह इस दौरान गंगा आरती में भी शामिल हुईं.

Nita Ambani Visits A Chaat Shop and Interacts With Locals In Kashi Video Viral See Here | काशी में नीता अंबानी ने चटखारे लेकर खाई चाट, दुकानदार से रेसिपी भी पूछी... देखिए

कब है अनंत और राध‍िका की शादी?
आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में होगी. राधिका, कारोबारी व‍िरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. शादी का जश्‍न तीन दिन तक चलेगा. प‍िछले द‍िनों अंबानी फैम‍िली ने दोस्तों और परिवार के सदस्‍यों के ल‍िए मेडिटेरियन में एक लग्जरी क्रूज पर प्री-वेड‍िंग सेरेमनी का आयोजन क‍िया था. इटली और फ्रांस में चार दिन तक चले इस जश्‍न में बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए थे. इससे पहले अंबानी फैम‍िली ने मार्च में गुजरात के जामनगर में जश्‍न मनाया था.

Son of Nita Ambani: नीता अंबानी के बेटेअनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के वेन्यू के खिलाफ याचिका पर कोर्ट का फैसला