Objectionable Post of Actress : शरद पवार को लेकर एक्ट्रेस ने क्या कहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

744

Objectionable Post of Actress : शरद पवार को लेकर एक्ट्रेस ने क्या कहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

‘नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो!’

Mumbai : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट का मामला सामने आया है। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसमें से एक छात्र हैं। मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Ketaki Chitale) ने शरद पवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने पोस्ट में शरद पवार के लिए नरक और ब्राह्मण से नफरत करने का आरोप लगाया।
केतकी चिताले मराठी (Ketaki Chitale) फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं। अभिनेत्री को नवी मुंबई से ठाणे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में दूसरी गिरफ्तारी नासिक से हुई। दूसरी गिरफ्तारी को लेकर बताया गया कि वो 23 साल का फार्मेसी का छात्र निखिल भामरे है। दोनों के ही खिलाफ सोशल मीडिया पर शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने का मामला दर्ज किया गया है।
एक्ट्रेस के बारे में कहा जा रहा कि उन्होंने किसी और के लिए यह पोस्ट को शेयर की थी। इस पोस्ट में भी शरद पवार का नाम भी पूरा नहीं लिखा है। इसमें केवल सरनेम पवार लिखा और 80 साल की उम्र का जिक्र किया गया। जबकि शरद पवार 81 साल के हो गए हैं।

pjimage 2022 05 14T172027.610

सोशल मीडिया की पोस्ट की बात की जाए, तो इसमें लिखा है ‘नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो!’ इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस केतकी चिताले (Ketaki Chitale) पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने शरद पवार को लेकर इसे शेयर किया है। जिनकी पार्टी NCP, शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ताधारी महाविकास अघाड़ी में शामिल है।
केतकी के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में शिकायत दर्ज की गई। इस शिकायत को 14 मई को स्वप्निल नेटके ने की। वहीं, एक्ट्रेस के खिलाफ NCP के कार्यकर्ता द्वारा भी एक और मामला दर्ज किया गया। अब बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. उन्हें ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से अरेस्ट किया है।

एनसीपी नेता ने भी शिकायत की
एक्ट्रेस केतकी चिताले के खिलाफ एक और मामला NCP के नेता ने भी मामला दर्ज कराया है। ये मामला धुले का बताया गया। इस शिकायत में निखिल भामरे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने का आरोप है। उस पोस्ट में लिखा है कि बारामती के गांधी के लिए बारामती का नाथूराम गोडसे बनने का समय आ गया है। पुणे जिले का बारामती शरद पवार का गृह क्षेत्र है। NCP के कई नेताओं ने इन मामलों में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

शरद पवार को जानकारी नहीं
इस पूरे मामले को लेकर शरद पवार का कहना है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने चिताले को जानने से भी इनकार किया और कहा कि उनकी पोस्ट को लेकर भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। शरद पावर का कहना है कि जब तक ये जान न लें कि एक्ट्रेस ने क्या कहा तब तक इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है। इसके साथ ही एनसीपी के नेताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.