BJP नेता दिनेश पोरवाल के विरुद्ध पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज!

जानिए क्या हैं पूरा मामला?

1076
Strict Action of Collector

BJP नेता दिनेश पोरवाल के विरुद्ध पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज!

Ratlam : बीती 8 जुलाई को सोशल मीडिया पर 1 वीडियो वायरल हुआ था जिसमें 1 व्यक्ति पुलिस कर्मचारी से बदतमीजी करते हुए अपने हाथ में पत्थर उठाकर पास खड़े वाहन और क्षेत्र के टॉकीज के बोर्ड पर तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहा था।

जिसके बारे में थाना डीडीनगर आरक्षक फरियादी अजीत सिंह (38) पिता दिलीप सिंह चौहान जाति राजपुत निवासी पुलिस लाइन ने शहर के स्टेशन रोड थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले को लेकर आरोपी दिनेश पोरवाल के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया!

*क्या था पूरा मामला!* 

6.जुलाई.24 को आरक्षक अजीत सिंह व सैनिक शादाब की ड्युटी शाम 6.00 बजे से रात्रि 12.00 बजे तक चीता 4 पार्टी में सैलाना बस स्टेंड, हाट चौकी क्षैत्र में लगी थी।

आरक्षक अजीत सिंह तथा सैनिक शादाब ड्युटी के दौरान रात्रि में भ्रमण कर सैलाना बस स्टेंड पर दुकानदारों को समय पर दुकानें बंद करवाने की समझाइश दें रहें थे। दोनों करीबन 11.35 बजे गायत्री टाकीज रोड पहुंचे तो देखा दिनेश पोरवाल नाम का व्यक्ति गायत्री टाकीज के बोर्ड, गेट और वाहनों पर पत्थर फेंक रहा था।

जिसे पुलिस कर्मचारियों द्वारा टोकने पर दिनेश पोरवाल ने शराब के नशे में पुलिस कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया था। आरक्षक अजीत सिंह की रिपोर्ट पर थाना स्टेशन रोड पर अपराध क्रमांक 921/2024 धारा 296,132,125,324(4),351(2) बीएनएस का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।