भीषण सड़क हादसा : पिपरिया- बरेली मार्ग पर आम के पेड़ से टकराई टवेरा,5 की मौत,6 घायल,एक है वेंटीलेटर पर

कलेक्टर,SP पहुंचे नर्मदा अस्पताल         

3927

भीषण सड़क हादसा : पिपरिया- बरेली मार्ग पर आम के पेड़ से टकराई टवेरा,5 की मौत,6 घायल,एक है वेंटीलेटर पर

   *संभागीय ब्यूरो चीफ चंद्रकांत अग्रवाल की रिपोर्ट*    

पिपरिया/नर्मदापुरम। सोमवार मंगलवार की दरम्यानी देर रात करीब 2 बजे नर्मदापुरम जिले के पिपरिया बरेली मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां की जतिन राइस मिल के पास एक टवेरा कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से जा टकरा। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हैं। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार में 11 लोग सवार थे। जिसमें से चार की तो घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाकी के घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से पहले पिपरिया अस्पताल,फिर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल और अंत में परिजनों ने अपनी इच्छा से 5 घायलों को नर्मदा अपना अस्पताल में भर्ती कराया गया। पर पहले सरकारी अस्पतालों के चक्कर लगाने के समय रास्ते में एक और युवक ने दम तोड़ दिया। घायलों को देखने और उनके परिजनों से मिलने कलेक्टर सोनिया मीना और एस पी गुरकरन सिंह नर्मदा अपना अस्पताल पहुंचे,जहां मनोज सारन ने उनको घायलों के परिजनों से मिलवाया।

IMG 20240710 WA0050

IMG 20240710 WA0051 IMG 20240710 WA0048

मृतकों के नाम मयंक चौरसिया,22 वर्ष, पिपरिया,अमन मालवीय 21 वर्ष, पिपरिया,शोभित राजपूत 20 वर्ष पिपरिया,सभी जिला नर्मदापुरम, श्रेयांश जैन 23 वर्ष, बरमान जिला नरसिंहपुर,प्रदुम्न अग्रवाल ,26 वर्ष करेली,जिला नरसिंहपुर बताए जा रहे हैं। वहीं, घायलों में आयुष शर्मा करेली वेंटीलेटर पर है। ऋषभ चौरसिया पिता खन्ना चौरसिया उम्र 32 वर्ष भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर है। अन्य घायलों में दीपेश साहू पिता प्रेम नारायण साहू उम्र 22 वर्ष कस्तूरबा वार्ड पिपरिया, हर्षित विश्वकर्मा पिता भुवन विश्वकर्मा 21 वर्ष निवासी कस्तूरबा वार्ड, मयंक पिता मिथिलेश सोनी उम्र 18 वर्ष निवासी महादेव वार्ड करेली, आदर्श पिता आशीष चौरसिया 22 वर्ष निवासी सहलवाडा पिपरिया बताए गए हैं।

IMG 20240710 WA0054

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ घायलों को तो कार के कांच फोड़कर बाहर निकाला गया। गाड़ी चला रहे आयुष शर्मा,करेली की हालत गंभीर बनी हुई है,उसे नर्मदा अपना अस्पताल नर्मदापुरम में वेंटीलेटर पर रखा गया है। घायलों के परिजनों से हुई बातचीत के अनुसार सांडिया में नीरज चौरसिया की शादी थी। वहां से ये लोग पिपरिया लौट रहे थे। गाड़ी आयुष शर्मा सामान्य गति से चला रहा था। पर अचानक सामने से एक कार आ गई और ड्राइव कर रहा आयुष कार पर नियंत्रण खो बैठा और टवेरा खेत में घुस कर एक आम के पेड़ से टकरा गई। अधिकांश के सिर पर चोट आई,जिस कारण 4 ने तो ऑन द स्पाट दम तोड दिया,जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय। दो की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।