Poster Against BJP : नरयावली में जगह-जगह पोस्टर लगे ‘भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें!’

SP ने कहा 'पुलिस के नाम से लगे इन पोस्टरों की जांच की जाएगी!'

892

Poster Against BJP : नरयावली में जगह-जगह पोस्टर लगे ‘भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें!’

सागर। जिले के नरयावली कस्बे लोग जब सुबह सोकर उठे तो उन्हें जगह-जगह ऐसे पोस्टर लगे दिखाई दिए, जिनमें लिखा है ‘भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें। आदेशानुसार समस्त स्टाफ नरयावली थाना मध्यप्रदेश।’ उक्त पोस्टर किसने लगाए, क्यों लगाए यह जांच का विषय। ऐसे पोस्टर नगर में चर्चा का विषय बन गए हैं। सागर के एसपी ने कहा कि जांच कराई जाएगी कि पुलिस के ब

नाम से ये पोस्टर किसने लगाए हैं।

नरयावली में थाने के सामने मंदिर एवं कई जगह पर लगे इन पोस्टरों में उल्लेख किया गया है कि आम जनता को सूचित किया जाता है कि भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें। आदेश के अनुसार, समस्त स्टाफ नरयावली थाना सागर। यह पोस्टर देखकर नरयावली क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है। उन्होंने एसपी से इस प्रकार के पोस्टर लगाने वालो की जांच की मांग की है। इस मामले में स्थानीय पुलिस महकमा कुछ भी कहने से बच रहा है।

 

एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी

नरयावली कस्बा एवं आसपास में लगाए गए पोस्टर की जांच की जाएगी। उक्त निर्देश पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने दिए। पुलिस अधीक्षक तिवारी ने बताया कि नरयावली थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नरयावली कस्बा एवं आसपास में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पोस्टर लगाकर भ्रामक जानकारी चस्पा की गई थी। उक्त पोस्टर लगाने वालो की जांच की जा रही है।