Protest Against Pathan : हिंदूवादियों ने ‘पठान’ फिल्म नहीं चलने दी, शो कैंसिल!

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि थियेटरों में पुलिस बल तैनात!   

507

Indore : फिल्म ‘पठान’ के रिलीज होने के साथ ही इसके विरोध का सिलसिला फिर शुरू हो गया। इंदौर में इस फिल्म को लेकर हिंदू जागरण मंच ने जमकर विरोध किया। इसके बाद फिल्म का एक शो भी कैंसिल करना पड़ा। दर्शकों को टिकट के पैसे लौटा दिए गए। जबकि, पुलिस कमिश्नर ने कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए सभी सिनेमाघरों में सुरक्षा इंतजाम करने की बात कही है।

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में है। बुधवार को कई सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हुई। लेकिन, इससे पहले ही हिंदूवादियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने हम कस्तूर सिनेमाघर धार रोड पर प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही कई सिनेमाघरों में भी विरोध करने की बात सामने आ रही है।

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक, सभी जोन के डीसीपी और अन्य अफसरों को आदेशित किया है। सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में पर्याप्त बल रहेगा। वहीं किसी तरह की अप्रिय स्थिति नहीं बनने दी जाएगी। दर्शकों को भी पूरी तरह से सुरक्षा दी जाएगी। ग्वालियर में भी इसका विरोध होने की ख़बरें है। हिंदूवादी संगठनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। शो चलने नहीं दिया।