Rape of a Minor : तीन युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंका!

322

Rape of a Minor : तीन युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंका!

Indore : नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर 15 वर्षीय छात्रा को कार में बैठाया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद निपानिया रिंग रोड़ पर झाड़ियों में फैंक कर भाग निकले।

वहां से गुजर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता ने छात्रा को संदिग्ध अवस्था में देखा तो उसे थाने लेकर पहुंचे। कार्यकर्ता राजेश गौर ने बताया कि मैं बैठक के लिए निपानिया जा रहा था। वहां रिंग रोड़ पर छात्रा बेहोशी की हालत में पड़ी थी। उसके ऊपर पानी डालकर उठाया। पूछताछ में उसने बताया कि मेरे साथ गलत हुआ। फेजान खान, जितेंद्र, राहुल अपने साथ नौकरी का झांसा देकर कार में लेकर आए और दुष्कर्म कर यहां पटक गए। छात्रा रूस्तम के बगीचे की रहने वाली है और आरोपी छोटी खजरानी के रहने वाले हैं।

पुलिस ने छात्रा का एमवाय में मेडिकल कराया। बताया जा रहा है कि छात्रा को आरोपित छोटी खजरानी से अपने साथ बैठाकर ला रहे थे। गौरतलब है कि पुलिस की रात्रि गश्त की एक बार फिर पोल खुलती हुई नजर आ रही है। छात्रा को आरोपित छोटी खजरानी से निपानिया तक साथ लेकर आ गए। लेकिन पूरे रास्ते भर पुलिस ने कहीं भी इनकी कार को नहीं रोका। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।