अंडरब्रिज चौड़ीकरण की मांग को लेकर विधायक मकवाना ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को सौंपा ज्ञापन

787

अंडरब्रिज चौड़ीकरण की मांग को लेकर विधायक मकवाना ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को सौंपा ज्ञापन

Ratlam : नीमच से देर रात रतलाम पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री व आगामी विधानसभा चुनाव के सहचुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव का विधायक दिलीप मकवाना ने स्वागत किया। इस दौरान उनके द्वारा रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कारौदा में रेलवे द्वारा निर्मित अंडरब्रिज की चौड़ाई कम होने से किसानों के साथ ग्रामीणों को आवा-जाही में हो रही दिक्कतों को दूर किए जाने की मांग रखी।

WhatsApp Image 2023 09 05 at 16.19.11

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा, विधायक चेतन्य काश्यप, महापौर प्रहलाद पटेल सहित बड़ी संख्या में पार्टी के जिला पदाधिकारी, मंडल, प्रकोष्ठ एवं मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। विधायक मकवाना ने रेल मंत्री वैष्णव को दिए गए मांग पत्र में मुख्य रूप से कारौदा में रेलवे द्वारा निर्मित अंडर ब्रिज की चौड़ाई कम होने से किसानों को ट्रैक्टर आदि मशीनरी को खेत तक ले जाने में आ रही परेशानियों के संबंध में अवगत कराया।

विधायक मकवाना ने रेलमंत्री वैष्णव को बताया कि ग्राम भदवासा को मुख्यधारा से जोड़ने वाली एकमात्र सीसी रोड के शोल्डर फीलिंग नहीं होने पर हमेशा ही रोड पर एक्सीडेंट का खतरा बना रहता है। यह ध्यान में रखते हुए विधायक दिलीप मकवाना ने कारौदा अंडरब्रिज के चोड़ीकरण व भदवासा-सीखेडी रोड के शोल्डर फीलिंग की मांग भी की। इस पर रेल मंत्री श्री वैष्णव द्वारा विधायक मकवाना को आश्वस्त करते हुए मांगों का उचित निराकरण करने की बात कही।