अहिंसा, शान्ति, प्रेम एवं एकता के संदेश को लेकर, दौड़ेगा रतलाम

दौड़ सुबह 6 बजे शहर के नेहरू स्टेडियम से प्रारम्भ होकर यहीं होगा समापन!

599

अहिंसा, शान्ति, प्रेम एवं एकता के संदेश को लेकर, दौड़ेगा रतलाम

Ratlam। मानव जाति को शांति व अहिंसा का संदेश देने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन आज होने जा रहा है, इसमें जीतो इंटरनेशनल को वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल हुई है। इस संदर्भ में जीतो रतलाम चैप्टर की मीडिया प्रभारी योगिशा बरमेचा ने मीडियावाला को बताया कि रन का फ्लैग ऑफ रतलाम महापौर प्रहलाद पटेल, सुनील डोरा, निगमाध्यक्ष मनीषा शर्मा, इप्का लैबोरेट्रीज के दिनेश सियाल व महेन्द्र कटारिया करेंगे।

WhatsApp Image 2023 04 01 at 6.03.54 PM 1

अहिंसा रन कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य अतिथि चैतन्य काश्यप विधायक रतलाम रहेंगे। जीतो रतलाम चैप्टर से चेयरमैन जयंत जैन, चीफ सेक्रेटरी राजकमल जैन, कोषाध्यक्ष मेघ कुमार लुनिया, फाउंडर संस्थापक अध्यक्ष इंदरमल जैन और एक्स चेयरमैन मुकेश जैन ने संपूर्ण शहर के मानव समाज से अहिंसा, शान्ति, प्रेम एवं एकता के संदेश को लेकर अहिंसा रन में अपने समय का योगदान देने का आग्रह किया है।

WhatsApp Image 2023 04 01 at 6.03.54 PM 2

स्पोर्ट्स कन्वेनर स्नेहा चोपड़ा व आस्था बोथरा ने बताया कि समाज में उत्साह काफी है, इसका प्रमाण यह है कि इस मैराथन के लिए करीब 700 पार्टिसिपेंट्स ने अपने टी-शर्ट कलेक्ट कर लिए हैं।

WhatsApp Image 2023 04 01 at 6.03.54 PM

रतलाम जीतो चैप्टर के निर्मल लुनिया, अनिल कटारिया, राजेश पगारिया, विनोद मूणत ने अहिंसा रन को भगवान महावीर स्वामी द्वारा उद्घाटित सिद्धांत जियो और जीने दो का प्रचार प्रसार करने का उत्तम तरीका बताया है और शुभकामनाएं भी प्रेषित की हैं। लेडीस विंग की चैयरमेन रीतिका संघवी, चीफ सेक्रेटरी श्वेता पाटनी, सुरभि लुनिया, सोनाली जैन, चार्ली कांसवा जीतो बोर्ड व सभी सदस्य ने जनता से अपील की है कि इस प्रोग्राम को सफल बनाए।