Revelation of New Love : पलाश और क्रिकेटर स्मृति मंधाना के बीच क्या चल रहा!

इंदौर की पलक मुछाल के भाई पलाश भी संगीतकार और डायरेक्टर!

492

Revelation of New Love : पलाश और क्रिकेटर स्मृति मंधाना के बीच क्या चल रहा!

Mumbai : टीम इंडिया महिला की स्टार बैट्समैन स्मृति मंधाना ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम से सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और फिल्म डायरेक्टर और इंदौर वासी पलाश मुछाल को जन्मदिन की बधाई दी। स्मृति के इस बर्थडे विश के साथ ही क्रिकेटर और संगीतकार के बीच डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया। पलाश मुछाल इंदौर के हैं और फिल्म सिंगर पलक मुछाल के भाई हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बैट्समैन कही जाने वाली क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी। इसके बाद क्रिकेटर की इस पोस्ट पर फैन्स ने सवालों की बौछार कर दी। वे स्मृति से पूछ रहे हैं कि क्या वो इन सिंगर को डेट कर रही हैं! स्मृति मंधाना ने पलाश के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं और लिखा ‘जन्मदिन मुबारक हो सच्चे दिल के इंसान! आपका साल शानदार रहे!’ इन तस्वीरों में स्मृति मंधाना ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं! वहीं, पलाश सफेद शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने हैं।

 

26 साल की स्मृति मंधाना की पोस्ट पर दूसरी महिला क्रिकेटरों जैसे हरलीन देओल, जेमिमा रोड्रिग्स और डेनियल व्याट ने भी कमेंट किया। महिला क्रिकेटरों के कमेंट्स के साथ कुछ फैन्स दावा कर रहे हैं कि पलाश मुछाल ही स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड हैं, तो कुछ फैन्स स्मृति से पलाश को लेकर सवाल भी पूछ रहे हैं!

सोशल मीडिया पर स्मृति मंधाना की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिनमें वे पलाश के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में पलाश स्मृति को अपने बर्थडे का केक भी खिलाते हुए नजर आए। इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर स्मृति और पलाश की कई तस्वीरें वायरल हैं। साथ ही पलाश और उनके परिवार की महिला टीम के मैचों और महिला प्रीमियर लीग के मैचों से भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

पिछले साल स्मृति मंधाना के जन्मदिन (16 जुलाई) के मौके पर पलाश ने भी क्रिकेटर के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। पलाश की बहन पलक मुछाल ने भी स्मृति को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी।

IMG 20230524 WA0067

नवंबर में जब पलक मुछाल ने बॉलीवुड सिंगर मिथुन से शादी की थी, तब पलक की शादी के फंक्शन में स्मृति मंधाना भी शामिल हुई थी। इसके अलावा पलाश के हाथ पर एक टैटू बना हुआ है जिस पर SM18 लिखा है। दावा किया गया है कि इसका मतलब है स्मृति मंधाना’ और 18 क्रिकेटर का जर्सी नंबर है।

कौन हैं पलाश मुछाल
इंदौर के रहने वाले 28 साल के पलाश मुछाल फिल्म डायरेक्टर, लेखक, म्यूजिक कंपोजर, सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। पलाश ने ‘ढिश्कियाऊं’ फिल्म में संगीत दिया था और यह उनकी डेब्यू फिल्म थी। पलाश ने भूतनाथ रिटर्न्स फिल्म में भी संगीत दिया है। फिल्म का गाना ‘पार्टी तो बनती है’ काफी फेमस भी हुआ था। इसके अलावा पलाश ने फिल्म ‘खेलें हम जी जान से’ में एक्टिंग भी की। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था और अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में थे।

IMG 20230524 WA0066

पलाश के कई म्यूजिक वीडियोज भी काफी पॉपुलर हुए है। पलाश ने राजपाल यादव और रुबीना दिलैक को लेकर एक फिल्म ‘अर्ध’ भी बनाई है। पलाश मुछाल 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में सबसे कम उम्र के संगीतकार/निर्देशक हैं। उन्होंने बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के संगीतकार के रूप में ‘गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ में अपना नाम दर्ज कराया है।