सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने खटखटाया HC का दरवाजा और एसएस राजामौली को मिला सालार का पहला टिकट

401

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने खटखटाया HC का दरवाजा और एसएस राजामौली को मिला सालार का पहला टिकट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सीबीाई की ओर से अपने खिलाफ जारी ‘लुकआउट सर्कुलर’ को चुनौती देने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का रुख किया।

अपनी याचिका में चक्रवर्ती ने सर्कुलर को रद्द करने का अनुरोध किया है। रिया चक्रवर्ती ने एक अलग अर्जी में सर्कुलर को अस्थायी रूप से निलंबित करने का आग्रह किया क्योंकि उन्हें काम के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी है। उन्हें एक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना है। उनके वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने शुक्रवार 15 दिसंबर को न्यायमूर्ति एएस गडकरी की अध्यक्षता वाली एक खंडपीठ को बताया कि सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने और ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी होने के लगभग तीन साल हो गए हैं लेकिन आज तक इसमें बात आगे नहीं बढ़ी है।वकील ने साथ ही यह भी कहा कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को कभी कोई समन जारी नहीं किया, यहां तक कि अपना आरोपपत्र भी दाखिल नहीं किया है।

9XCVbqg

वहीं CBI की ओर से पेश वकील श्रीराम शिरसाट ने मामले में कहा, एजेंसी ने याचिका के जवाब में अपना हलफनामा दायर किया है। बता दें कि पीठ ने इस दौरान यह जानना चाहा कि क्या रिया चक्रवर्ती ने पहले विदेश यात्रा की थी। चंद्रचूड़ ने कहा-‘ड्रग्स मामले में जमानत हासिल करने के बाद चक्रवर्ती को विशेष एनडीपीएस अदालत से विदेश यात्रा की अनुमति मिल गई थी। मगर सीबीआई के लुकआउट सर्कुलर की वजह से एक्ट्रेस विदेश यात्रा नहीं कर पाईं।’

सिनेजीवन: सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने खटखटाया HC का दरवाजा और एसएस राजामौली को मिला सालार का पहला टिकट

Heart Attack ने ली एक और जान, लाइव परफॉर्मेंस के बीच हुई सिंगर की मौत

फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली ‘सालार : पार्ट 1 – सीजफायर’ का पहला टिकट खरीदकर ‘सालार’ सागा में शामिल हो गए हैं। इस मोमेंट को साझा करते हुए, निर्माताओं ने स्टार प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, निर्देशक प्रशांत नील और निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ फ्रेम में पहला टिकट पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की। अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, होम्बले फिल्म्स ने आगे कैप्शन लिखा: “दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली गारू ने मायथ्री मूवी मेकर्स द्वारा जारी निजाम ग्रांट में ‘सालार सीज फायर’ के लिए पहला टिकट खरीदा।”

होम्बले फिल्म्स, ‘सालार- पार्ट 1 : सीजफायर’ में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan:बच्चन फैमिली के साथ नहीं रह रहीं ऐश्वर्या, जानें अभिषेक से तलाक पर करीबी ने क्या कहा

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पहली ओटीटी सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का टीजर शनिवार को जारी किया गया। यह एक्शन, पावर, शानदार परफॉर्मेंस और पुलिस फोर्स से भरपूर है। एक मिनट से ज्यादा लंबे टीजर में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और श्लिपा शेट्टी की झलक मिलती है। टीजर शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरता है, प्रत्येक फ्रेम टिक-टिक करती बम घड़ी के रहस्य को तीव्र करता है, जिसके बाद विस्फोट होता है। यह “जय हिंद” के साथ समाप्त होता है, जो हर मायने में देश की सेवा के प्रति हार्दिक श्रद्धांजलि जैसा है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, यह सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सीरीज देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है, जिन्होंने अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। लोगों को सुरक्षित रखना उनका कर्तव्य है। इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत में प्राइम वीडियो पर होने वाला है।