रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022:बारिश की भेंट चढ़ा इंडिया लेजेंड्स का एक और मुकाबला, उदास हुए फैंस

584

इंदौर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 12वें मुकाबले में आमने-सामने इंडिया लेजेंड्स और न्यूजीलैंड लेजेंड्स की टीमें थीं। यह मुकाबला इंदोर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा था। टॉस हारकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। कप्तान सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस का उत्साह अपने हर एक शॉट से बढ़ा रहा था। नमन ओझा के आउट होने के बाद मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना भी क्रीज पर पहुंच चुके थे। आतिशबाजी और मैदान पर शोर शुरू ही हुआ था कि भारतीय पारी के 5.5 ओवर के बाद बारिश ने खलल डाल दिया। ऐसी बारिश आई कि फिर दोबारा खेल शुरू ही नहीं हो सका और दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिए गए।

भारत ने अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ 61 रनों से जीता था और फिर उनका दूसरा मुकाबला भी वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं न्यूजीलैंड लेजेंड्स की टीम इससे पहले 2 में से एक मैच जीती थी और एक हारी थी। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम 3 मैचों में 3 अंक ले चुकी है तो भारत के तीन मैचों में 4 अंक हैं जिसमें से एक मैच उसने जीता है और दो रद्द हुए हैं।

.टीमें अब देहरादून जाएंगी जहां वेस्टइंडीज लीजेंड्स का मुकाबला 21 सितंबर को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में न्यूजीलैंड लीजेंड्स से होगा।