Saif Ali Khan Told: खुद से छोटी लड़की से शादी क्यों है हर मर्द के लिए जरूरी

955
Saif Ali Khan Told

Saif Ali Khan Told: खुद से छोटी लड़की से शादी क्यों है हर मर्द के लिए जरूरी

करीना कपूर और सैफ अली खान आज बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं. पर आप क्या जानते हैं 10 साल पहले करीना कपूर सैफ के साथ भागने को तैयार थीं.करीना ने सैफ से 16 अक्टूबर साल 2012 में शादी की थी. करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी फिल्म टशन के सेट से शुरू हुई थी. दोनों का प्यार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा और आलम यह हो गया था कि करीना सैफ के साथ भागने तक को तैयार हो गई थीं.

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को 11 साल हो चुके हैं। दोनों 2 प्यारे बच्चों के पेरेंट्स हैं और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। 2012 में शादी करने के 2 साल बाद सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि करीना कपूर से शादी करना उनकी जिंदगी की सबसे अच्छी सौगात है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया था कि क्यों अपने से छोटी लड़की से शादी करनी चाहिए। बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान ने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों का रिश्ता कड़वाहट के साथ खत्म हुआ था। उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।

1027110 saif ali khan kareena kapoor 1

India’s Most Royal Palace: इन महलों की खूबसूरती आज भी लोगों को हैरान करती है 

सैफ करीना में है इतना गैप
सैफ अली खान 1970 में पैदा हुए थे जबकि करीना कपूर का जन्म 1980 में हुआ था। सैफ ने शादी के बाद करीना से एज गैप होने पर बात की थी। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या करीना से शादी करना उनकी लाइफ का बेस्ट डिसीजन था? इस पर उन्होंने जवाब दिया था, बेशक, मैं यह कह सकता हूं। यह मेरी जिंदगी की बेस्ट चीज है।Kareena Kapoor, Saif Ali Khan, Taimur & Jeh deck up for Eid; Pose with Soha, Kunal, Inaaya & Saba for the fest | PINKVILLA

Saif Ali Khan Told

सैफ ने दी थी यह वजह

Viral Post : Saif संग अपनी शादी को भूलीं Kareena Kapoor Khan! फिर ऐसे आई याद : Kareena Kapoor Khan latest instagram post on the occassion of 10th wedding anniversary with Saif
सैफ से पूछा गया कि क्या उम्र का फासला एक रिश्ते को प्रभावित करता है? सैफ ने जवाब दिया था, मैं सभी मर्दों को सलाह दूंगा कि अपने से काफी छोटी और खूबसूरत महिला से शादी करें। सैफ ने इसकी वजह बताई थी कि पुरुष जरा देर से मैच्योर होते हैं और महिलाओं की उम्र जल्दी बड़ी हो जाती है। वहीं करीना कपूर ने करण जौहर के शो पर कहा था कि वह ऑनस्क्रीन किसी बड़ी उम्र के मर्द से रोमांस नहीं करना चाहेंगी क्योंकि सैफ वैसे ही उनसे 10 साल बड़े हैं।