Sara & Vicky Chatter on 56 Dukan : इंदौर के जायके का विक्की और सारा ने जमकर स्वाद लिया!

इंदौर और उज्जैन में फिल्माई इस फ़िल्म में जॉइंट फैमिली की कहानी!

1923

Sara & Vicky Chatter on 56 Dukan : इंदौर के जायके का विक्की और सारा ने जमकर स्वाद लिया!

Indore : फ़िल्म कलाकार सारा अली खान और विक्की कौशल आज इंदौर और उज्जैन में फिल्माई गई अपनी फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बच के’ के प्रमोशन के दौरान इंदौर के स्वादिष्ट व्यंजनों के चटखारे लेते दिखाई दिए।

जॉइंट फैमिली के खूबसूरत बघार वाली सारा अली खान और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बच के’ के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। इसका जीता-जागता उदाहरण इंदौर में देखने को मिला, जब फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में विक्की-सारा शहर पहुँचे और उन्हें जनता का खूब प्यार मिला।

फिल्म की अधिकांश शूटिंग इंदौर और उज्जैन के आसपास के क्षेत्रों में हुई है। विक्की-सारा इंदौर की शान, छप्पन पर स्वादिष्ट व्यंजनों के चटखारे लेते दिखाई दिए। यहाँ कुल्हड़ वाली चाय के साथ ही विक्की-सारा ने पिज़्ज़ा और हॉट डॉग का स्वाद भी चखा। इतना ही नहीं, वे फिल्म के गानों पर भी खूब थिरके, जिसमें जनता ने उनका भरपूर साथ दिया। इसके बाद वे मीडिया से रूबरू हुए।

WhatsApp Image 2023 05 31 at 18.51.01

विक्की कौशल से जब सारा अली खान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सारा बहुत ही साधारण-सी लड़की है। मुझे उनकी यह बात बहुत अच्छी लगती है। सारा के साथ काम करना मेरे लिए बेहद खास अनुभव रहा है। हमने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब आनंद लिया। उम्मीद है कि दर्शक भी इस फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे।

दोनों कलाकारों का इंदौर से जुड़ाव

WhatsApp Image 2023 05 31 at 18.51.16

इंदौर के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि कई दिनों बाद इंदौर आकर मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपने घर आ गया। कारण यह है कि मैंने शूटिंग के दौरान यहाँ बहुत लम्बा और बहुत खास समय बिताया है। सारा अली खान ने कहा कि हमारे देश की सबसे खूबसूरत बात यह है कि हर परिवार अलग है, लेकिन हर परिवार के संस्कार, दुःख और तकलीफें एक ही हैं। यही कारण है कि हम सभी एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ पाते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि दर्शक इस फिल्म को देखने के बाद खुद के परिवार से काफी जुड़ा हुआ पाएँगे।

रिलीज को तैयार है इंदौर में फिल्माई यह फ़िल्म

‘ज़रा हट के ज़रा बच के’ को जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजान ने प्रस्तुत किया है। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई यह फिल्म दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित और लक्ष्मण उटेकर, मैत्रेय बाजपेई और रमिज़ खान द्वारा लिखित है। विक्की कौशल और सारा अली खान के नेतृत्व वाली फैमिली एंटरटेनर 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

देखिए छप्पन दुकान का वीडियो-