Passion for Power : भाजपा नेता ने कहा ‘थाना कोतवाली हमारी चप्पल से चलती है, जानते नहीं मैं कौन हूँ!’

देखिए, धमकी भरे सार्वजनिक अंदाज का वीडियो हुआ वायरल!

1414

Passion for Power : भाजपा नेता ने कहा ‘थाना कोतवाली हमारी चप्पल से चलती है, जानते नहीं मैं कौन हूँ!’

Chattarpur : सत्ता का मद ऐसा होता है जैसा भाजपा के महामंत्री ब्रजेश रॉय के शब्दों से व्यक्त हो रहा है। उनका सार्वजनिक बयान है कि थाना कोतवाली ताकतवर लोगों की चप्पल से चलती है। धमकी भरे अंदाज में वे कहना नहीं भूलते ‘तुम जानते नहीं मैं कौन हूं।’ ऐसा ही कुछ हुआ छतरपुर में जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

घटना यहां जेल के पास की है जहां भाजपा के जिला महामंत्री बृजेश राय ने जो कहा वो सुनकर कोई भी चौंक जाएगा। बृजेश राय का एक शख्स की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया! इसके बाद एक युवक बीच बचाव के लिए आया और जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था वो वहां से चला गया। इस पर भाजपा नेता बीच बचाव करने वाले युवक से उलझ गए कि उसने गाड़ी वाले को भगा दिया।

उस युवक ने कहा कि आप थाने में जाकर मामले की शिकायत कर दो, तो बृजेश राय आग बबूला हो गए। कहने लगे ‘थाना कोतवाली हमारे चप्पल से चलता हैं। तुम हमें जानते नहीं हो, हम कौन हैं। तुम हमें मारो हथियार (बका) उठाकर। तुम्हें सलमान खान बनना है … शाहरुख खान बनना है। हमारा नाम बृजेश राय है, हम मंडी अध्यक्ष रहे हैं। लड़ना है तो यह बैठे हैं हम …प्यार से लड़ो हम किसी से डरते नहीं, दिखाओ गुंडागर्दी हमें। इस दौरान पूरे वक्त दूसरा व्यक्ति शांति से बात करता रहा है और विवाद को टालने की कोशिश करने लगा।

भाजपा नेता बृजेश राय जिस अंदाज़ में कह रहे हैं कि ‘थाना कचहरी हमारी चप्पल से चलती है’ उससे लगता है कि भाजपा के इस स्तर के नेताओं को अपने ओहदे का कितना घमंड है। उन्हें भी पता है कि वे कुछ भी करें कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। थाने में धौंस देकर हम कुछ भी करवा सकते हैं।

देखिए धमकी भरे सार्वजनिक अंदाज का वायरल वीडियो-

 

(मीडियावाला इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।)