Shameless Police Officer : बनियान पहनकर जनसुनवाई करना थानेदार को भारी पड़ा!

फोटो वायरल हुआ तो पुलिस कमिश्नर ने लाइन अटैच कर दिया!

384

Shameless Police Officer : बनियान पहनकर जनसुनवाई करना थानेदार को भारी पड़ा!

Kanpur : कानपुर के रेउना थाने में एक थानेदार श्रवण कुमार तिवारी का बनियान पहनकर कुर्सी पर बैठकर जनसुनवाई करना उन्हें भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर उनका फोटो वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने उन्हें लाइन अटैच करने के आदेश दिए। थाना प्रभारी ने अपनी सफाई तो दी, पर अफसरों ने इसे विभागीय मर्यादा का उल्लंघन मानते हुए कार्रवाई कर दी। शुक्रवार को थाना प्रभारी श्रवण कुमार थाने में बनियान पहने कुर्सी पर बैठकर जनसुनवाई कर रहे थे। उनके पास महिला आरक्षक बैठी थी।

जब किसी ने थाना प्रभारी का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, तो लोगों ने कई तरह के निगेटिव कमेंट्स किए। वायरल फोटो में वे जहां वे बैठे हैं, उनके आगे मेज रखी नजर आ रही। ठीक पीछे महिला हेल्प डेस्क लिखा है और पास में रखी कुर्सी पर एक महिला आरक्षक बैठी है। इन वायरल तस्वीरों पर संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर डॉ आरके स्वर्णकार ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया।

इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना था कि थाने में ही उनका आवास है। वे नहाने जा रहे थे, तभी कुर्सी पर बैठ गए। उसी समय स्टाफ के ही एक शख्स ने फोटो खींचकर उसे वायरल कर दिया। उन्होंने थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्टाफ की पहचान करने के बाद उसकी इस हरकत से अधिकारियों को अवगत कराया। लेकिन, अफसरों पर इस इसका कोई असर नहीं हुआ।