Maharashtra Problem Solution : एकनाथ शिंदे को CM बनाने का शरद पवार का फार्मूला!

लेकिन, एकनाथ शिंदे ने भी एक शर्त रखी, उद्धव का जाना लगभग तय

856
Maharashtra Problem Solution : एकनाथ शिंदे को CM बनाने का शरद पवार का फार्मूला!

Maharashtra Problem Solution : एकनाथ शिंदे को CM बनाने का शरद पवार का फार्मूला!

Mumbai : उद्धव ठाकरे की सरकार पर आए सियासी संकट के बीच सरकार बचाने में लगे उद्धव ठाकरे को NCP प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता सुप्रिया सुले का साथ मिल गया। शरद पवार ने एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाने के विकल्प पर चर्चा करने की उद्धव ठाकरे को सलाह दी। यदि ऐसा होता है तो BJP की रणनीति फेल हो जाएगी। इस फॉर्मूले पर शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की।

Read More… Uddhav Thackeray’s Address : ‘मेरे विधायक आकर मेरा इस्तीफा खुद लेकर जाएं!’ 

इस सियासी संकट (Maharashtra Political Crisis) के बीच NCP प्रमुख शरद पवार की भूमिका अहम हो गई। उन्होंने उद्धव ठाकरे के साथ हुई बैठक में मास्टर स्ट्रोक चला है।

शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच हुई इस बैठक में सरकार बचाने के सभी विकल्पों पर चर्चा हुई। इसमें एकनाथ शिंदे को CM बनाने का विकल्प भी शामिल है। इस बैठक में चर्चा हुई कि क्या शिंदे को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है! इसक अलावा कैबिनेट में फेरबदल के विकल्प पर चर्चा हुई। मीटिंग करीब एक घंटे चली। जब सुप्रिया सुले बाहर आईं तो उन्होंने मीडिया की तरफ अंगूठा दिखाया।

एकनाथ शिंदे की शर्त

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के सामने बड़ी शर्त रखते हुए कहा है कि पार्टी और शिवसैनिकों के सर्वाइवल के लिए सबसे पहले महाविकास अघाड़ी से निकलना जरूरी है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के हित में अभी फैसला लेने का वक्त है। शिंदे ने ट्विटर पर कहा कि पिछले ढाई साल में महा विकास अघाड़ी सरकार ने बाकी की पार्टियों को फायदा पहुंचाया है।