Snake Attacked The Bird: फिर देखिये नन्ही चिड़िया ने क्या किया ?

1104
Snake Attacked The Bird

 Snake Attacked The Bird: फिर देखिये नन्ही चिड़िया ने क्या किया ?

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @sameralia46 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही तमाम लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

पेड़ की डाल पर बैठे सांप ने किया चिड़िया पर हमला

वैसे तो सांप किसी भी पक्षी को आसानी अपना शिकार बना लेते है और उसे निगल जाता है. लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. कई बार पक्षी भी सांप को सबक सिखा देते हैं. इस वीडियो में चिड़िया ने भी कुछ ऐसा ही किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेड़ का डाली पर एक सांप बैठा हुआ है सांप से कुछ ही दूरी पर एक चिड़िया भी बैठी हुई है. सांप चिड़िया को अपना शिकार बनाने के लिए वहां पहुंचा है. लेकिन चिड़िया बिना डरे आराम से बैठी रहती है.

सांप ने किया हमला तो चिड़िया ने चोंच से पकड़ लिया नागराज का फन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सांप चिड़िया पर हमला करता है वैसे ही चिड़िया पीछे की ओर हट जाती है और डाली के ऊपर उड़ने लगती है लेकिन वह हिम्मत नहीं हारती और सांप को सबक सिखाने की ठान लेती है. चिड़ियां सांप के ऊपर उल्टा हमला कर देती है और उसके फन के पकड़ लेती है. फन के पकड़ते ही सांप बुरी तरह से छटपटाने लगता है. लेकिन चिड़िया उसके फन को जोर-जोर से हिलाने लगती है जिससे सांप तड़पने लगता है.

सांप चिड़िया में अपनी पूंछ मारने की कोशिश करता है जिससे चिड़िया उसे छोड़ देती है लेकिन सांप पीछे हटने वाला नहीं था इसलिए एक बार फिर से चिड़िया पर हमला कर देता है लेकिन इस बार भी चिड़िया उसके फन को पकड़कर छोड़ देती है सांप फिर से हमला करता है और इस बार चिड़िया उसके फन के कसकर पकड़ लेती है और हिलाने लगती है. सांप अपने बचाव में अपनी पूंछ मारता है तब तक एक और चिड़िया वहां पहुंच जाती है और वह भी सांप पर हमला कर देती है. उसके बाद चिड़िया सांप के फन को छोड़ देती है और सांप बारी-बारी से दोनों चिड़ियों की ओर हमला करता है. उसके बाद क्या हुआ ये इस वीडियो में नहीं है लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि नागराज को ही अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा होगा.

किस्मत अच्छी होने की वजह से एक कार सवार मौत से बाल-बाल बच गया 

दिल थाम कर देखिये Video: बच्चे को अकेला पाकर ममता से भर गए बंदर