गैंडा के पीछे चल रही थी कार तभी आ गया उसे गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

गैंडा के पीछे चल रही थी कार तभी आ गया उसे गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

मीडियावाला.इन।

जंगली जानवरों का पीछा करना या उन्हें परेशान करना किसी के लिए भी मुसीबत का कारण बन सकती है. क्योंकि उनका पीछा करना उन्हें जरा सा भी पसंद नहीं आता और अगर कोई उनका पीछा करता है तो वो गुस्सा हो जाते हैं और उसपर हमला भी कर सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक कार वाले ने कुछ ऐसी ही गलती करती. क्योंकि कार वाला एक गैंडा का पीछा कर रहा था. जिससे गैंडा को गुस्सा आ गया और उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को @almodeeer1975 नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है किसी जंगल से गुजर रही एक सड़क पर एक गैंडा घूम रहा है. उसके पीछे-पीछे एक कार भी चल रही है. कार गैंडा का पीछा कर रही है. जिससे गैंडा थोड़ा सा विचलित नजर आ रहा है. गैंडा धीरे-धीरे चल रहा है और कार चालक भी धीरे-धीरे उसके पीछे कार चला रहा है.

अचानक से गैंडा खड़ा हो जाता है और कार पर हमला कर देता है. इससे पहले कि कार चालक कुछ समझ पाता गैंडा अपने सिर से कार को धक्का देने लगता है. कार चालक अपने बचाव में कुछ नहीं कर पाता. उसके बाद गैंडा तेजी से कार को धक्का देते हुए दूर तक घसीटते हुए ले जाता है. उसके बाद गैंड कार को एक जोरदार धक्का देता है और कार पटल जाती है. फिर क्या था गैंडा कार तो किसी फुटबॉल की तरह धक्का देते हुआ काफी दूर तक ले जाता है. गैंडा की टक्कर से कार कई बार पलटती है उसके बाद गैंड कार को उठाकर पलटने लगता है जिससे कार के परखच्चे उड़ जाते हैं.

उसके बाद गैंडा कार को अपने सिर से उठाकर घुमाने लगता है. गैंडा इससे भी शांत नहीं होता और वह लगातार कार को धक्का देता रहता है और कई बार कार को उठाकर पटक देता है. जब कार बुरी तरह से क्षतग्रस्त हो जाती है तो गैंडा उसके सामने खड़े होकर उसे देखने लगता है. कार में बैठे लोगों का क्या हुआ उसके बारे में कुुछ पता नहीं चला.

Catch News

RB

0 comments      

Add Comment