Sourav Ganguly Now In Z-Category: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली की सुरक्षा बढ़ायी

जानिये क्या है वजह

251

Sourav Ganguly Now In Z-Category: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली की सुरक्षा बढ़ायी

ई दिल्‍ली. भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बढ़ाया जा रहा है. दादा पहले ही वॉय स्‍तर की सुरक्षा के घेरे में रहते थे. अब इसे बढ़ाकर बीसीसीआई अध्‍यक्ष रह चुके गांगुली को जेएड स्‍तर की सुरक्षा दी जा रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली की तरफ से सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ने के संबंध में कोई अनुरोध नहीं किया गया है. बंगाल सरकार ने स्‍वयं संज्ञान लेते हुए सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बढ़ाने का निर्णय लिया है. अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि दादा की सुरक्षा को कोई खतरा तो नहीं है.

Sourav Ganguly quits ATK Mohun Bagan position to avoid conflict of interest - Latest Cricket News - BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस पद से दे डाला इस्तीफा, दो नई IPL टीमों

सौरव गांगुली इस वक्‍त आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ जुड़े हुए हैं. वो दिल्‍ली की टीम में डायरेक्‍टर ऑफ क्रिकेट की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि उनकी टीम पहले ही आईपीएल 2023 के प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. आज यह टीम पंजाब किंग्‍स के खिलाफ धर्मशाला में अपना लीग स्‍तर का आखिरी मैच खेलने जा रही है.

सौरव गांगुली पहले केंद्र सरकार के काफी करीब थे. सत्‍ताधारी दल की तरफ से दादा को अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर भी दिया गया. हालांकि पूर्व भारतीय कप्‍तान इसके लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद एकाएक दोनों के बीच खटास की खबरें भी सामने आई. सौरव को बीसीसीआई अध्‍यक्ष पद से हटना पड़ा. अब बंगाल सरकार की तरफ से दादा को जेएड श्रेणी की सुरक्षा देना नए राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा करता है.

Dr Manoj Soni Is Chairman UPSC: मनोज सोनी ने UPSC के चेयरमैन पद की शपथ ली 

Mismatch Marriage: सोशल मीडिया पर कपल को जबरदस्त तरीके से किया जा रहा ट्रोल