मुश्किल में फंसे महेंद्र सिंह धोनी, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

मुश्किल में फंसे महेंद्र सिंह धोनी, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

मीडियावाला.इन।

जयपुर। आम्रपाली ग्रुम विवाद महेंद सिंह धोनी के लिए मुसीबत बन सकता है। दरअसल इस मामले के तहत धोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बीते दिनों दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाका ने नई एफआईआर दर्ज की है जिसमें धोनी का नाम भी शामिल है।

 

साल 2003 में बने आम्रपाली ग्रुप पर लोगों से पैसे लेकर उन्हें घर नहीं देने का आरोप है। इस कंपनी पर आरोप है कि उन्होंने 42 हजार से ज्यादा घर खरीददारों से धोखाधड़ी की। ख़बरों की मानें तो आम्रपाली ग्रुप ने लोगों से 2647 करोड़ रूपए मजा कर दूसरे प्रोजेक्टस में लगाए और फिर सभी हाउसिंग प्रोजेक्टस अधूरे छोड़े। धोनी आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर थे इसलिए उनका नाम भी इस मामले में घसीटा जा रहा है।

दर्ज हुई एफआईआर में खरीदारों का आरोप है कि धोनी इस ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर थे और उन्होंने आम्रपाली को प्रमोट किया। धोनी की छवि को देखते हुए लोगों ने इस ग्रुप पर भरोसा किया।

महेंद्र सिंह धोनी का पिछला कुछ समय बढ़िया नहीं चल रहा है।

एक तरफ तो उनका यह विवाद पीछा नहीं छोड़ रहा है और दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। धोनी ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए मुकाबला वनडे विश्व कप 2019 में खेला था। तब से उनकी वापसी की ख़बर नहीं आई है यही नहीं महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास की ख़बरें भी रही हैं पर पूर्व कप्तान ने अब तक इस पर कोई बड़ी बात नहीं की है और ना ही कोई बड़ा फैसला लिया।

 

Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment