TV Actress Is No More: टीवी एक्ट्रेस का सड़क हादसे में निधन

शूटिंग से लौटते वक्त 10 पहिए वाली लॉरी ने कुचला

1572

बंगाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हसीना सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शनिवार की रात को एक्ट्रेस का निधन हो गया है। खबरें हैं कि एक दर्दनाक बाइक एक्सीडेंट के बाद सुचंद्रा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।फेमस एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री थीं।

Suchandra Dasgupta Passed Away | 29 साल की बंगाली टीवी एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता का रोड एक्सीडेंट में निधन, रात में शूटिंग से लौट रही थीं घर | Navabharat (नवभारत)

20 मई 2023 की रात को सुचंद्रा शूटिंग पूरी करके घर वापस जा रही थीं, तभी ये एक्सीडेंट हुआ। वह वेस्ट बंगाल की पानीहाटी की रहने वाली थीं। शूटिंग के बाद एक्ट्रेस ने घर जाने के लिए ऐप बेस्ड बाइक राइड ली। घर जाते वक्त घोष पारा के पास उनका एक बुरा एक्सीडेंट हो गया, जिसमें एक्ट्रेस की जान चली गई।रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उनके सामने अचानक साइकिल पर सवार शख्स आया तो बाइक चलाने वाले शख्स ने ब्रेक मारकर गाड़ी रोकनी चाही और तभी ये दुर्घटना हुई। एक्सीडेंट के बाद सुचंद्रा दूर जाकर गिरीं और तभी उन पर से लॉरी गाड़ी निकल गई। सुचंद्रा ने हेलमेट भी पहना था, लेकिन इससे भी उनकी जान नहीं बच सकी। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।