Suicide in Love : प्रेमी युगल ने पेड से लटककर आत्महत्या की, युवती की सगाई से दुखी हुए!

570
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Suicide in Love : प्रेमी युगल ने पेड से लटककर आत्महत्या की, युवती की सगाई से दुखी हुए!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : जिले के ग्राम हिम्मतगढ़ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक, युवती दोनों कल शाम से ही घर से गायब थे और इनके परिजन भी दोनों की तलाश कर रहे थे। आज सुबह खेत पर दोनों के शव पेड़ से लटके मिले। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पेड़ से उतरवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। तीन डॉक्टरों की टीम ने दोनों का पोस्टमार्टम किया। साथ ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची, वह भी जांच में जुटी हुई है।
युवक युवती के शव मिलने के बाद से ही गांव में मातम छाया हुआ है। कोतवाली पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा। लडकी की सगाई तय हो चुकी थी और इसी कारण दोनों तनाव में थे। वहीं कोतवाली पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है
कोतवाली के TI समीर पाटीदार ने बताया कि सुबह हमें सूचना मिली हिम्मतगढ़ (जो धार कोतवाली से करीब 5 किलोमीटर दूर है) वहां पर लडका, लडकी ने साथ में फांसी लगा ली है और पेड़ पर लटके हुए है। सूचना की तस्दीक के लिए हम रवाना हुए। वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पर पहुंचे और पाया कि लडका लडकी पेड़ पर लटके हुए हैं। उनकी बॉडी उतराया और पीएम रूम में रखवाया। उसमें प्रथम दृष्टया फांसी लगाना समझ में आ रहा है। यह प्रेम प्रसंग का मामला है। लडकी की उम्र उसके पिता ने 16 साल बताई है जबकि लडके की उम्र 18 साल है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, अभी जांच जारी है। दोनों के मोबाईल चेक किए जिसमें दोनों में काफी बातचीत होना पाया गया है। लडकी की सगाई तय हो गई है थी तो संभवत लडका लडकी आपसी प्रेम में तनाव में आकर यह घटना की गई है।