हेड कॉन्स्टेबल शराबी के साथ लिपटकर हाथ ठेले पर सो रहे थे , वीडियोसोशल मीडिया पर हो गया वायरल !

949

हेड कॉन्स्टेबल शराबी के साथ लिपटकर हाथ ठेले पर सो रहे थे ,वीडियो  सोशल मीडिया पर हो गया वायरल !

 दमोह जिला मुख्यालय पर जबलपुर नाका के पास खाली पड़े एक टपरे में एक प्रधान आरक्षक किसी शराबी के साथ हाथ ठेले पर शराब के नशे में सोता हुआ दिखाई दिया. उसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

अब हरकत में आए पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिसकर्मी कौन है? इसका पता लगाया जा रहा है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल यह वीडियो कब का है और किसने से बनाकर वायरल किया है? इस बात का आज पता नहीं चल पाया है.

दरअसल, शराबी पुलिसवाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इसमें एक प्रधान आरक्षक एक शराबी के साथ जबलपुर नाके के पास अस्थाई टपरे में हाथ ठेले पर सोता हुआ दिखाई दे रहा है. किसी स्थानीय व्यक्ति ने इसका एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिसकर्मी कौन है? इस बारे में भी किसी को कुछ पता नहीं है.

Sale of E-Rickshaw Will Not Stop : ई-रिक्शा की बिक्री रोकने के RTO के आदेश को हाई कोर्ट ने पलटा!

वरिष्ठ अधिकारियों तक जब इस वीडियो की जानकारी पहुंची. इस मामले में सीएसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि पता किया जा रहा है कि पुलिसकर्मी कौन है? इस बात की जानकारी ली जाएगी कि उसने यह दृश्य किस परिस्थिति में निर्मित किया है और यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Indian Forest Officer: शेर का नाम ‘अकबर’ और शेरनी का नाम ‘सीता’ रखने वाले भारतीय वन अधिकारी का निलंबन /