वायरल हो रहा है ये वीडियो:बहू ने सास को मारे थप्पड़

324

वायरल हो रहा है ये वीडियो:बहू ने सास को मारे थप्पड़

हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो देखने को मिले हैं, जिनमें सास-बहू के बीच होने वाली लड़ाई देखी गई. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक बहू को सास पर थप्पड़ बरसाते देखा जा रहा है. जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं.

अक्सर परिवार में किसी बात को लेकर बड़े बुजुर्गों को आपस में लड़ते देखा जाता है. वायरल हो रहे वीडियो में भी हमें ऐसा ही देखने को मिल रहा है. जिसके अंत में जो हुआ उसे देख यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह जाती है. वीडियो में एक बहू को अपनी सास से लड़ते देखा जा रहा है. इस दौरान बेटा सामने खड़ा वीडियो बना रहा होता है. वीडियो को देख यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है. वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. जिसे ट्विटर पर घर के कलेश नाम की प्रोफाइल से पोस्ट किया गया है.

सास-बहू की लड़ाई

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शरारत करने पर दादी ने पोते की पिटाई कर दी. जिसके बाद बीच-बचाव को सामने आई बहू अपनी सास से बहस करने लगती है. जिसके बाद सास गुस्से में आकर एक थप्पड़ अपनी बहू को जड़ देती है. फिर बहू लगातार कई थप्पड़ अपनी सास को मारते दिखाई दी. वीडियो बना रहा बुजुर्ग औरत का बेटा बताता है कि उसकी पत्नी ने पहले उसे मारा फिर उसकी मां को भी मारा है.

वीडियो देख गुस्से में आये यूजर्स

खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक लाख 79 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों की तादाद में यूजर्स ने लाइक्स कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘यह काफी बुरा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘बेटे ने वीडियो बनाने के चक्कर में मां को तीन थप्पड़ पड़वा दिए.’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘ये मजाक की बात बिलकुल भी नहीं है. इसका असर कई पीढ़ियों तक जाता है तो कृपया करके इसको बढ़ावा ना दें और ना ही इसका मजाक बनाएं. ये सीधे हमारे समाज पर हमला है.’