Twins Daughters : जुड़वा बेटियों के घर आगमन पर जश्न मना, गांव में जुलूस निकाला

चार महीने बाद नाना के घर से दादा के घर आई रिद्धि-सिद्धि

726

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : जिले के कोंणदा गांव के किसान के घर 4 महीने पहले जुड़वा बेटियों का जन्म हुआ था। अब उनके घर लौटने पर जश्न मनाया गया। परिवार के लोगों ने नगर में जुलूस निकाला। इस दौरान दोनों बच्चियों और मां को बग्गी में बैठाया और परिवार के लोग बग्गी के सामने नाचते-झूमते रहे।

कोंणदा में रहने वाले मयूर भायल की पत्नी ने चार माह पहले अपने पीहर में दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। गणेश चतुर्थी के दिन दोनों जुड़वा बेटियों ने जन्म लिया इसलिए उनका नाम रिद्धि-सिद्धि रखा गया। आज दोनों जुड़वा बेटियां आपके नाना के घर से अपने दादाजी के घर आई, तो परिवार के लोगों ने जमकर जश्न मनाया और नगर में जुलूस निकाला गया।

बग्गी पर दोनों जुड़वा बेटियों को और बहू को बैठाया और नगर में घुमाया गया। गांव में माता मंदिर से डीजे और ढोल बाजे के साथ ग्रामीणों ने हर्षोल्लास के साथ रिद्धि-सिद्धि का बड़े ही प्यार के साथ स्वागत किया। गांव में करीब 2 किलोमीटर तक जुलूस निकाला गया। परिवार के मुखिया और मासूम के दादा मोहन भायल ने गांव के लोगों की सोच की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि डेढ़ साल पहले अपने बेटे की शादी की थी, अब दो जुड़वा बेटियों को पाकर बहुत खुश है।