Ujjain News: टेस्ट ड्राइव के नाम पर उड़ा ली कार, सेफ्टी फीचर के कारण छोड़नी पड़ी गाड़ी

959

उज्जैन। आगर रोड स्थित टाटा कार के शो रूम से टेस्ट ड्राइव के नाम पर कार लेकर रफूचक्कर होने का मामला सामने आया है. ये वाकया मंगलवार का है हालांकि कार के सेफ्टी फीचर के कारण बदमाश उसे वीर सावरकर कॉलोनी में छोड़ गए और कार फिर से बुधवार को कंपनी को मिल गयी. वहीं कार ले जाने वाले शोरूम में लगी सीसीटीवी में कैद हो गए है. अब पुलिस चोरी करने वालों की तलाश में है.

*टेस्ट ड्राइव के नाम पर उड़ा ली कार*

दरअसल आगर रोड पर सांघी ब्रदर्स के शो रूम पर दो लोग गाड़ी खरीदने की बात की. टाटा की अल्ट्रोज़ कार का टेस्ट ड्राइव करने की बात कही.इस दौरान टेस्ट ड्राइव के लिए सभी औपचारिकता पूरी होने के बाद शोरूम के एक्जीक्यूटिव विष्णु गोयल के साथ दो लोग कार की टेस्ट ड्राइव के लिए भैरवगड़ रोड पर चल दिए. इस दौरान गाड़ी चला रहे युवक ने कार में कुछ परेशानी होने की बात कही और एक्जीक्यूटिव को उतरकर चेक करने को कहा. इस बीच दोनों आरोपी कार लेकर फरार हो गए.

*सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी*

कार चोरी की घटना को लेकर चिमनगंज मंडी पुलिस जांच कर ही रही थी, कि बुधवार सुबह वीरसावरकर नगर में कार के खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस को चोरी की गयी कार मिल गयी. लेकिन दोनों आरोपी अब भी फरार है. कार के शोरूम में बैठे आरोपियों का सीसीटीवी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है।