Mother’s Day पर केंद्रीय मंत्री ने पोस्ट की माँ के साथ अनदेखी तस्वीर

709

आज मदर्स डे है।मध्यप्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मदर्स डे के मौके पर अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ उनकी मां माधवी राजे सिंधिया हैं। माधवी राजे सिंधिया अक्सर अपने बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ नजर आती हैं।

क्या लिखा सिंधिया ने

मातृ सत्ता के चरणों में वंदन !

वात्सल्य की प्रतिमूर्ति, धरती पर भगवान का स्वरुप, हमारे जीवन का आधार दुनिया की प्रत्येक माँ को को मातृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

 

नेपाल राजघराने की राजकुमारी हैं माधवी राजे सिंधिया

Jyotiraditya Scindia on Mother’s Day 2023: माधवराव सिंधिया की बायोग्राफी A LIFE के मुताबिक शादी के पहले माधवराव को नेपाल के शाही खानदान से जुड़ी कई लड़कियां दिखाई गईं थी। लेकिन उन्होंने सभी को नकार दिया था लेकिन जैसे ही किरण राज्यलक्ष्मी (शादी से पहले माधवीराजे का नाम) की फोटो सामने आई, वैसे ही माधवराव ने तुरंत हां कर दी औऱ उन्हें देखने की इच्छा जाहिर की थी, जिस पर राजकुमारी के खानदान ने इंकार कर दिया था।

Madhavrao Scindia Vs Vijaya Raje: When Vasundhara Raje Mother Close Aide family Did FIR Against Jyotiraditya Scindia Father - 'कुत्तों की हत्या कर लूट ले गए कीमती सामान..', जब ज्योतिरादित्य के पिता

बायोग्राफी के मुताबिक माधवराव की शादी नेपाल के राणा खानदान ने दिल्ली आकर की थी। उनकी शादी के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई गई थी, माधवराव और माधवी का सुखद वैवाहिक जीवन रहा, इस शादी से माधवराव को दो संतान ज्योतिरादित्य सिंधिया और चित्रांगदा सिंह हैं। शादी के बाद माधवराव अपने परिवार संग शाही महल जयविलास पैलेस में रहने लगे थे। माधवी राजे सिंधिया राजनीति में सक्रिय नहीं हैं। माधवी राजे सिंधिया अपने बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रहती हैं।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया हुए कोरोना  संक्रमित - Khabarworld24