विक्रम विश्वविद्यालय की बॉयज टीम को खेलो इंडिया युनिवर्सिटी गेम्स में गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ

366

विक्रम विश्वविद्यालय की बॉयज टीम को खेलो इंडिया युनिवर्सिटी गेम्स में गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ

उज्जैन से मुकेश व्यास की रिपोर्ट

उज्जैन।लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की बॉयज मालखंब प्रतियोगिता में विक्रम विश्वविद्यालय की टीम को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

विक्रम विश्वविद्यालय की मलखम्ब की बॉयज टीम ने राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान एवं गोल्ड मेडल अर्जित किया है। इस प्रतियोगिता में पूरे भारत के विश्वविद्यालयों से टीमों ने भाग लिया था, जिसमें विक्रम विश्वविद्यालय की टीम ने प्रथन स्थान अर्जित करते हुए 121.45 अंक प्राप्त किए विद्यार्थियो के इस प्रदर्शन पर विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अखिलेश कुमार पांडेय ने खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि यह जीत उनकी एवं उनके शिक्षकों की साझा तपस्या की जीत है, यह एक टीम गेम और कोई भी टीम गेम एक दूसरे के साथ ताल-मेल बताकर ही जीता जा सकता है।

WhatsApp Image 2023 05 25 at 9.54.45 PM

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय उनकी जीत पर गौरवान्वित है। कुलपति प्रो पांडेय ने प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव का विश्वविद्यालय में शारीरिक शिक्षा विभाग प्रारम्भ करवाने के लिए और सदैव विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए पूरे विश्वविद्यालय परिवार की ओर से अनेक धन्यवाद दिया।

WhatsApp Image 2023 05 25 at 10.03.46 PM

इस अवसर पर शरारिक शिक्षा एवं खेल विभाग के निदेशक एवं विभागाध्यक्ष डॉ वीरेंद्र चावरे ,विक्रम विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रोफेसर प्रशांत पुराणिक एवं कुलानुशासक प्रोफेसर शैलेंद्र कुमार शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए विश्वविद्यालय में खेल विभाग खुलवाने और विद्यार्थियो का सदैव उत्साहवर्धन करने के लिए उच्च शिक्षामंत्री डॉ मोहन यादव और विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अखिलेश कुमार पाण्डेय का आभार माना। एवं उनको बधाई दी।उन्होंने पदक जीतने वाली अपनी पूरी टीम और टीम मैनेजर को भी बधाई दी।मलखम्ब टीम के प्रशिक्षक श्री मोहन लाल बंबोरिया भी टीम के साथ गए गए हैं।

उज्जैन के प्रसिद्ध मलखंब खिलाड़ी एवं विक्रम विश्वविद्यालय के शिक्षक डॉक्टर आशीष मेहता सहित विश्वविद्यालय के सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने विजेता टीम को बधाई दी।