मतगणना के लिए किन-किन बातों को ध्यान रखना जरुरी,कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह की मौजूदगी में बड़ी बैठक

बूथ, मंडलम-सेक्टर कमेटी से प्रत्याशी लेकर आएंगे अपडेट,पूरी डिटेल्स प्रदेश प्रभारी जितेंद्र भंवर सिंह को सौंपी जाएगी

399

मतगणना के लिए किन-किन बातों को ध्यान रखना जरुरी,कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह की मौजूदगी में बड़ी बैठक

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस के आला पदाधिकारी लोकसभा चुनाव की काउंटिंग को लेकर अपने प्रत्याशियों के साथ बैठकर रणनीति बनाने जा रहे हैं। इसमें प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र भंवर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद रहेंगे। साथ ही मतगणना के लिए किन-किन बातों को ध्यान रखना जरुरी है, उसे प्रदेश कांग्रेस के एक्सपर्टस प्रत्याशियों को बताएंगे।

सोमवार को यह बैठक प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में होने वाली। इस बैठक में कांग्रेस के 27 सीटों से उम्मीदवार आएंगे। खजुराहो और इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार नहीं थे। इसलिए कांग्रेस इस बार 29 में से 27 सीटों पर ही मैदान में थी। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि छिंदवाड़ा से लोकसभा उम्मीदवार नकुलनाथ इस बैठक में शामिल होंगे या नहीं। राजगढ़ से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह इन दिनों उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, उनका रविवार को तय हो जाएगा कि वे इस बैठक में शामिल रहेंगे या नहीं। बाकी सभी के आने की सहमति प्रदेश कांग्रेस को मिल चुकी है।

रिपोर्ट भी लेकर आना है
प्रदेश कांग्रेस को उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्र की रिपोर्ट भी देंगे। यह रिपोर्ट जितेंद्र भंवर सिंह को दी जाएगी। वहीं उम्मीदवार इस बैठक के लिए बूथ, मंडलम और सेक्टर के पदाधिकारियों से भी अपडेट लेकर आएंगे। सभी उम्मीदवारों ने अपडेट लेना शुरू कर दिया है। जिसमें उनके क्षेत्र के बूथ पर कितने वोट डाले गए सहित अन्य जानकारी है। ये जानकारी उम्मीदवार की काउंटिंग में मदद के लिए कांग्रेस ने तैयार करवाई है। कांग्रेस का मानना है कि काउंटिंग के समय यह जानकारी उनकी पार्टी के लिए उपयोग साबित हो सकती है।