शादी से वापस लौटते समय बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 7 घायल

यात्रियों को निकालते समय एक पुलिसकर्मी भी घायल...

715

शादी से वापस लौटते समय बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 7 घायल

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट 

छतरपुर: छतरपुर जिले के महाराजपुर में शादी से वापस लौटते समय बारातियों से भरी बस पुर तिराहा के पास पलटने का मामला सामने आया है। जहां वंशकार समाज की बरात लवकुश नगर तहसील के अंतर्गत ग्राम रेखा से बरात पिडपा गई हुई थी जो वापस आ रही थी जहाँ इस दौरान बरात की बस लौटते समय महाराजपुर के पुर तिराहा के पास मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसमें 8 लोग घायल हुए जिनमें से 1 की मौत हो गई।

घटना और मामले की जानकारी लगने पर महाराजपुर टीआई संदीप दीक्षित महाराजपुर तहसीलदार दिलीप अमले के साथ मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से महाराजपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिनमें से एक घायल की मौत हो गई।

●रेस्क्यू करते समय पुलिसकर्मी घायल..

बस में फंसे हुए यात्रियों को निकालते समय बस के अंदर जाकर घायलों को प्रधान आरक्षक किफयत उल्लाह बेग हाथ में आई चोट आ गई तो वहीं रस्सा टूटने से दीपेंद्र सिंह घायल हो गया जिसके नाक में चोट आई है।

WhatsApp Image 2023 06 25 at 15.11.19 1

●डॉक्टर बोले..

मामले में डॉक्टर आलोक चौरसिया ने बताया कि 8 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 1 की मौत हो गई। घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महाराजपुर लाया गया जहां घायलों का उपचार चल रहा है।

●इनकी रही भूमिका..

उक्त कार्यवाही में महाराजपुर टीआई संदीप दीक्षित, एएसआई श्रीकांत कौशिक, प्रधान आरक्षक सुनील अर्जरिया, प्रधान आरक्षक महेंद्र कुमार गुप्ता, प्रधान आरक्षक दीपेंद्र सिंह, प्रधान आरक्षक किफायत उल्ला बेग, प्रधान आरक्षक सानू खान, आरक्षक जयकुमार, आरक्षक अनीश खान, आरक्षक अरविंद राय पुलिस टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।