Who Is Actress Aarti Mittal? मुंबई में जिस्मफरोशी रैकेट मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार

15 हजार में सप्लाई करती थी लड़कियां

2501

Who Is Actress Aarti Mittal ? मुंबई में जिस्मफरोशी रैकेट मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार

  बॉलीवुड और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस आरती मित्तल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 ने सोमवार यानी कि 17 अप्रैल को फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया जिसमें आरती मित्तल मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार हुई है। मुंबई क्राइम ब्रांच का दावा है कि यह सेक्स रैकेट कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल चला रही थी जिसके बाद पुलिस ने इसका भंडाफोड़ कर डाला और एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है। कई टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकीं आरती मित्तल एक्ट्रेस के साथ-साथ कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम ने सोमवार देर रात गोरेगांव में एक होटल पर छापा मारा, जहां से 2 मॉडलों को बचाया गया। इन मॉडलों को कथित तौर पर Aarti Mittal द्वारा लालच देकर जिस्मफरोशी में फंसाया गया था।

नकली ग्राहक बनकर पहुंची थी पुलिस
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्राइम ब्रांच की टीम ने गोरेगांव में एक जगह से दो मॉडलों को रेस्क्यू भी किया और उन्हें रिहैब सेंटर भेजा गया।  मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि आरती ने उन्हें करीब 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था। इस मामले का खुलासा करने के लिए पहले पुलिस ने डमी ग्राहकों को होटल में भेजा जहां पर इस रैकेट का खुलासा हुआ और आरोपी आरती मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस सेक्स रैकेट की जानकारी इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली थी जिसके बाद पूरी टीम चौंकन्ना हो गई थी और उन्होंने पूरी प्लानिंग के तहत इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया। दरअसल, पुलिस की प्लानिंग के तहत डमी कस्टमर ने आरती मित्तल से कनेक्ट किया और अपने दो दोस्तों के लिए दो लड़कियों की अरेंजमेंट की मांग की।

इस दौरान आरती मित्तल ने दो लड़कियों के लिए करीब 60 हजार रुपए की डिमांड की। इसके बाद पुलिस तुरंत आरती मित्तल के यहां पहुंची जहां पर उन्हें वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, “आरती के खिलाफ उन्होंने आईपीसी की धारा 370 और लड़कियों की तस्करी के लिए अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब इस मामले में अन्य लोगों की भी जांच की जाएगी।”

 

aarti

कौन है आरती मित्तल

वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस आरती मित्तल, 15 हजार में सप्लाई करती थी लड़कियां

एक्ट्रेस और कास्टिंग डायरेक्टर Aarti Mittal ने ‘ना उम्र  की सीमा हो’ जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा वह दिवंगत निर्देशक सतीश कौशिक की साल 2022 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कर्म युद्ध’ में भी काम किया था। इस वेब सीरीज में आरती मित्तल के साथ आशुतोष राणा ने भी काम किया था। इसले अलावा आरती मित्तल ने ‘ये है चाहतें’ और ‘सनक: एक जूनून’ जैसे फेमस शोज में भी अहम किरदार निभाया था। आरती मित्तल को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं।

Who is Aarti Mittal? All about actress-casting director accused of running sex racket in Mumbai

Aarti Mittal Random Photos - Latest Movie Updates, Movie Promotions, Branding Online and Offline Digital Marketing Services

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं Aarti Mittal

जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने का आरोप में गिरफ्तार हुईं Aarti Mittal का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगालने पर दिखता है कि उन्होंने टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ फोटोज शेयर की हैं। आरती को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जानकारी के मुताबिक, आरती मित्तल नई मॉडल्स को काम देने के बहाने पैसे का लालच देकर जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल करती थी। मुंबई पुलिस की टीम ने आरती मित्तल को फोन करके लड़कियों की मांग की थी, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने 60000 मांगे थे। इसके बाद मुंबई पुलिस के लोग नकली ग्राहक बनकर उस होटल में पहुंचे जहां आरती ने बताया था। होटल में पहुंचकर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया।

‘ससुराल गेंदा फूल’ की ‘सुहाना’ का 11 साल में बदल गया लुक,फिर वापसी की है तैयारी