Win by One Vote : बदनावर में वार्ड 8 में एक वोट से जीता कांग्रेस प्रत्याशी

1110

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : धार जिले के बदनावर में आज बदनावर नगर परिषद की मतगणना में आए परिणामों में रोचक परिणाम देखने को मिला जहां कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी को एक वोट से हराया।

दरअसल बदनावर नगर परिषद के वार्ड क्र. 8 में कांग्रेस प्रत्याशी महिपाल सिंह पंवार को 341 वोट मिले तो भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र शर्मा को 340 वोट प्राप्त हुए। ऐसे में हार-जीत का अंतर महज एक वोट का रहा।

ज्ञातव्य रहे कि धार में पहले भी विधानसभा में कांग्रेस के बालमुकुंद सिंह गौतम ने भाजपा की नीना वर्मा को एक वोट से हराकर विधायक बने थे। कांग्रेस उम्मीदवार महिपाल सिंह पंवार ने कहा कि भाजपा का उपाध्यक्ष हैं। वो विधानसभा का दावेदार रह चुका है।

उसको मैंने इतने दबाव में हराया है यहां के राज्य मंत्री, उद्योग मंत्री, सभी लगे लेकिन जनता ने उनको नकारा और मुझे जीत दिलाई। एक वोट का महत्व तो मैं जान गया हु एक वोट का मतलब उनसे पूछो जो हारे है। शायद अब उनको नींद नहीं आएगी।

बदनावर एसडीएम वीरेंद्र कटारे ने कहा कि परिणाम आपके सामने है। सभी को सर्टिफ़िकेट दिए जा चुके है। 15 वार्ड थे 15 वार्ड के परिणाम घोषित हो चुके है शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव रहा है। जो एक वोट की बात कर रहे है वह वार्ड नंबर 8 है, जिसमें एक अभ्यर्थी के 340 वोट है और एक अभ्यर्थी के 341 है।