Wednesday, February 20, 2019
न्यूयॉर्क में इन ग्लोबल सुंदरियों के साथ दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, अमेरिका में लगा मोम का पुतला

न्यूयॉर्क में इन ग्लोबल सुंदरियों के साथ दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, अमेरिका में लगा मोम का पुतला

मीडियावाला.इन।वैसे तो प्रियंका चोपड़ा को लोग हॉलीवुड में उनके धारावाहिक क्वांटिकों के लिए जानते हैं लेकिन निक जोनास से शादी के बाद वो एक ग्लोबल सिलेब्रिटी बन चुकी हैं. उनकी नई पहचान बनने के बाद अमेरिका के मैडम तुसाद ने उनका एक पुतला न्यूयॉर्क के अपने म्यूज़ियम में लगाया है. अमेरिका के इस म्यूज़ियम में अभी तक सिर्फ अमिताभ और शाहरुख ही अपनी जगह बना पाए थे लेकिन प्रियंका ने इस लिस्ट में अपना नाम बना लिया है. अपने इंस्टाग्राम पर लोगों को इस बात की सूचना देते हुए प्रियंका ने बताया कि अब मैडम तुसाद के ओरिजनल लंदन वाले म्यूज़ियम और सिंगापुर व बैंकॉक में भी उनका पुतला लगेगा.

मैडम तुसॉद ने प्रियंका के पुतले की घोषणा करते हुए लिखा की अमेरिका में उनके पुतले को हॉलीवुड के A lister सेक्शन में रखा गया है. मैडम तुसाद ने उन्हें क्वांटिको की स्टार के साथ साथ निक जोनास की पत्नी के रुप में इंट्रोड्यूस किया है.

प्रियंका की बायोग्राफी में उनकी UNICEF की ग्लोबल एंबेसडर होने के साथ साथ प्रियंका की फाउंडेशन – The Priyanka Chopra Foundation का भी ज़िक्र है. इस चैरिटी संस्था के तहत प्रियंका बालिकाओं की शिक्षा और स्वास्थय के लिए काम करती हैं.

प्रियंका और निक की 5 दिन लंबी शाही शादी और उनके 75 फीट लंबे गाउन का भी यहां ज़िक्र है और प्रियंका चोपड़ा के अनुसार जल्द ही वो अन्य चार जगहों पर भी दिखेंगी.

0 comments      

Add Comment