Wednesday, July 24, 2019
जया प्रदा को लेकर सपा नेता का आपत्तिजनक बयान- रामपुर की शामें बड़ी रंगीन हो जाएंगी अब तो

जया प्रदा को लेकर सपा नेता का आपत्तिजनक बयान- रामपुर की शामें बड़ी रंगीन हो जाएंगी अब तो

मीडियावाला.इन। Lok Sabha Election 2019: संभल से सपा नेता और आजम खान के करीबी कहे जाने वाले फिरोज खान ने रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। फिरोज खान ने कहा कि अब तो रामपुर के लोगों की शामें रंगीन हो जाएंगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जया प्रदा को रामपुर से उम्मीदवार बनाया है। वह दो बार समाजवादी पार्टी में रहकर इस सीट से सांसद रह चुकी हैं। अब बीजेपी से चुनाव लड़ने पर समाजवादी पार्टी नेताओं द्वारा जया को लेकर आपत्तिजनक बयान सामने आ रहे हैं। जया को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वालों में संभल के समाजवादी पार्टी नेता फिरोज खान भी शामिल हो गए।

फिरोज खान ने कहा, ''एक दिन बस में जा रहा था.. तो उनका (जया प्रदा) काफिला जा रहा था.. जाम लगा था तो मैंने बस में से उतरकर उनको देखने की कोशिश की.. और ये भी हो सकता है कि जाम खुलवाने के लिए कहीं ठुमका न लगा दें ये.. बड़ी अजीब-अजीब सी बात है और रामपुर में तो.. रामपुर की शामें बड़ी रंगीन हो जाएंगी अब तो.. जब चुनावी माहौल चलेगा..।''

आजम खान के करीबी कहे जाने वाले फिरोज खान ने आगे कहा, ''रामपुर के लोग भी बहुत माशाअल्लाह अच्छे हैं.. सुलझे हुए हैं.. हालांकि सूझबूझ के हैं क्योंकि रामपुर में माली हालत में साहब ने इतना काम कराया है तो वोट तो वो समाजवादी पार्टी को ही देंगे रामपुर के लोग.. पूरे लोकसभा के.. लेकिन अपने मजे लूटने में वो कसर इस वक्त छोड़ेंगे नहीं क्योंकि उन्हें एक दफे मौका मिला है.. तो यही कहेंगे कि भई अब पैरों में घुंघरू बंधा दो तो फिर मेरी चाल और ठुमके देख लो.. तो शामें तो वहां की खूब रंगीन होंगी।''

फिरोज खान यहीं नहीं थमे, उन्होंने कहा, ''मुझे ये डर है कि मेरे क्षेत्र के लोग भी कहां शामें अपनी खूबसूरत करने को वहां न चले जाएं..।'' बता दें कि 2004 और 2009 में जया प्रदा सपा के उम्मीदवार को तौर पर रामपुर से सांसद रह चुकी हैं। इस बार समाजवादी पार्टी के आजम खान से उनका सामना होगा।

 

सोर्स लोकमत न्यूज़

0 comments      

Add Comment