A Dragon Trying To Catch A Deer देखिये वीडियो :शिकारी हर हाल में अपने शिकार पर काबू करने की कोशिश करता है.

1351

A Dragon Trying To Catch A Deer देखिये वीडियो :शिकारी हर हाल में अपने शिकार पर काबू करने की कोशिश करता है.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि कैसे कोई शिकारी हर हाल में अपने शिकार पर काबू करने की कोशिश करता है.क्या आपने कभी मगरमच्छा को जमीन पाए रेस लगाने जैसा दौड़ते देखा है ?नहीं ना ,लेकिन इस विडिओ में आप यही आश्चर्य देखने जा रहे है

ऐसा एक वीडियो ट्विटर पर दिखाई दिया. जिसमें एक मगरमच्छ एक हिरण का शिकार करने के लिए दौड़ लगाता देखा जा सकता है.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर मगरमच्छ पानी के अलावा जमीन पर चलने के साथ-साथ तेज दौड़ कैसे लगा सकता है. इस वीडियो को भी वाइल्ड एंड नेचर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी बगीचे में कुछ हिरण बैठे हुए हैं.

बगीचे के पास ही एक तालाब भी है जिसमें कुछ मगरमच्छ हैं. एक मगरमच्छ की नजर हिरणों पर पड़ जाती है. उसके बाद मगरमच्छ हिरण का शिकार करने के लिए पानी से निकलकर बगीचे में पहुंच जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिरण बड़े आराम से बगीचे में बैठे है. मगरमच्छ पहले बैठकर हिरणों पर हमला करने की योजना बनाता है. जैसे ही मगरमच्छ को लगता है कि अब हमला करने का उचित समय है तो वह धीरे-धीरे से हिरणों की ओर बढ़ने लगता है. एक हिरण की नजर मगरमच्छ पर पड़ जाती है उसके बाद हिरण भागने लगते हैं.

हिरन जितनी तजी से भागता है मगरमच्छ(Dragon) भी अपनी चाल तेज कर देता है और भागने लगता है और एक हिरण को घेर लेता है हिरण तेजी से दौड़ने लगता है उसके बाद मगरमच्छ भी बहुत तेज दौड़ लगाता है.