100 Crore Fraud : चिटफंड कंपनी 100 करोड़ का चूना लगाकर गायब हुई!

पुलिस ने कंपनी के मैनेजर को हिरासत में लिया, पूछताछ की जा रही!

929
Education Fraud

100 Crore Fraud : चिटफंड कंपनी 100 करोड़ का चूना लगाकर गायब हुई!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : यहां एक चिटफंड द्वारा करोड़ों की ठगी करने मामला सामने आया है। एसएम ट्रेड कंपनी ने शहर के कई लोगों को निवेश के नाम पर 9 महीने में पैसा दोगुना करने की लालच देकर उनके साथ ठगी की। कोतवाली थाने पर पीड़ितों द्वारा आवेदन देने के बाद पुलिस हरकत में आई है और कंपनी के मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अखिलेश चौधरी ने शिकायत की थी कि एसएम ट्रेड कंपनी 9 माह में तिगुना पैसा करने का लालच देकर लोगों से ठगी कर रही है। इस ट्रेड कंपनी में रितेश पांचाल, भारती पांचाल, आशीष कुमार पांचाल, विशाल शाह, शुभम तिवारी, पंकज सोलंकी लाइजनिंग करने का काम करते हैं। पुलिस ने पंकज सोलंकी को राउंडअप करके अभिरक्षा में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp Image 2023 06 10 at 20.23.19

पूछताछ में कई नई चीजें सामने आई। पुलिस के मुताबिक अभी तक चार लोग शिकायत करने पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई। बाकी शहर में लोगों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हो रही है। कई ऐसे लोग हैं जिनके साथ भी धोखाधड़ी हुई, लेकिन वे सामने नहीं आ रहे। पुलिस का कहना है कि लोग थाने आएं और सूचना दर्ज करवाएं। इस प्रकरण में अन्य लोग भी हैं। उनके खिलाफ साक्ष्य मिलते हैं, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।