Family Ate Poison : कर्ज से परेशान ठेकेदार परिवार ने जहर खाया, हालत गंभीर! 

पुलिस किसी के बयान नहीं ले सकी, इसलिए असल कारण का पता नहीं!

530
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Family Ate Poison : कर्ज से परेशान ठेकेदार परिवार ने जहर खाया, हालत गंभीर! 

Bhopal : बैरागढ़ कलां में एक ठेकेदार ने पांच सदस्यों के पूरे परिवार ने साथ जहर खा लिया। ये कर्ज से परेशान थे, इसी कारण इन्होने ये कदम उठाया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी है। सभी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की हालत गंभीर है। खजूरी थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

किशोर जाटव (40 साल) ठेकेदारी करता हैं। उसके ऊपर काफी कर्ज हो गया था, पर वो इसे चुका नहीं पा रहा था। उसके परिवार में पत्नी, तीन बेटियां और एक बेटा है। आज सुबह किशोर जाटव (40), उनकी पत्नी सीता जाटव (35), तीन बेटियों कंचन जाटव (15), अन्नू (10), पूरवा (8) और एक बेटे अभय (12) ने जहर पी लिया। खजूरी थाना प्रभारी संध्या मिश्रा के मुताबिक यह घटना बुधवार सुबह की है। इन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

माना जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर सभी ने ये कदम उठाया, पर अभी पुलिस किसी के बयान नहीं ले सकी। इसलिए कहा नहीं जा सकता कि आत्महत्या के प्रयास का मुख्य कारण क्या है। ठेकेदार के भाई रमेश जाटव ने पुलिस को बताया है कि उसका कामकाज ठीक नहीं चलने से वो काफी समय से परेशान चल रहा था। उसने कई लोगों से पैसा उधार ले रखा था।