Kidnapping & Gangrape: युवती का अपहरण और रेप करने वाला दूसरा बदमाश पकड़ाया!

पिस्टल और दो राउंड भी जब्त, इस आरोपी पर एक ही थाने में 29 अपराध दर्ज! 

576

Kidnapping & Gangrape: युवती का अपहरण और रेप करने वाला दूसरा बदमाश पकड़ाया!

 

Indore : युवती का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले दूसरे आरोपी को भी परदेशीपुरा पकड़ लिया। गिरफ्तार किया गया दूसरा आरोपी आकाश उर्फ ‘बकरी’ हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। पुलिस ने उसके पास से पिस्टल और दो राउंड भी जब्त किए। आरोपी पर एक ही थाने में 29 अपराध दर्ज हैं। वह सोशल मीडिया पर लोगों को डराते हुए वीडियो अपलोड करता था। इन वीडियो को वायरल कर लोगों और अन्य बदमाशों को धमकी देता था।

परदेशीपुरा थाना टीआई पंकज द्विवेदी के मुताबिक दो दिन पहले एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी। युवती ने बताया कि इलाके में रहने वाले बदमाश आकाश उर्फ बकरी और उसके साथी ने उसका अपहरण कर जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया। इस मामले में पुलिस ने हेमंत उर्फ लक्की पुत्र जगदीश चौहान को सोमवार को ही पकड़ लिया था। जबकि बकरी मौके से भाग गया था।

मंगलवार रात पुलिस को आकाश उर्फ बकरी के परदेशीपुरा इलाके के एनटीसी ग्रांउड की शराब दुकान के पास होने की जानकारी लगी। पुलिस टीम ने उसे पकड़ने के लिए घेराबंदी की। इस दौरान सिपाही आशीष और अन्य से उसका सामना हो गया। यहां हाथापाई के बाद बच कर भागने के दौरान आकाश गड्‌ढे में जा गिरा। पुलिस ने उसे बाहर निकाला तो वह बुरी तरह से जख्मी हो गया था। मेडिकल परीक्षण के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शहर के एक ही थाने में 29 मामले दर्ज

पुलिस के मुताबिक आकाश उर्फ बकरी के खिलाफ परदेशीपुरा थाने में 29 अपराध दर्ज हैं। उस पर लूट, मारपीट, डकैती की साजिश सहित कई गंभीर मामले हैं। आकाश पर करीब एक साल पहले क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की थी। आरोपी ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ कई वीडियो अपलोड किए थे। जिसे वायरल कर उसने काफी डर फैला रहा था।   क्राइम ब्रांच ने उसे गांजे के साथ भी गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसके सोशल मीडिया के वीडियो भी डिलीट करवाए गए थे। आकाश जेल से छूटने के बाद ठिकाने बदल-बदलकर रह रहा था। उसके साथी सोशल मीडिया पर आकाश को लेकर पोस्ट वायरल कर रहे थे।