Demand by Writing a Letter: सब्जी कारोबारी को फिर मिली चिट्ठी, 40 लाख मांगे!

580

Demand by Writing a Letter: सब्जी कारोबारी को फिर मिली चिट्ठी, 40 लाख मांगे!

Indore : शहर में गुंडे-बदमाशों की हिम्मत तो देखिए, चोइथराम मंडी के सब्जी कारोबारी करुणेंद्र उर्फ कल्लू बागड़ी को फिर धमकी देकर पैसे मांगे गए। इस बार 40 लाख की मांग की गई। बकायदा चिट्ठी पत्र लिखकर कहा गया है कि 40 लाख नहीं मिले तो उठा ले जाएंगे। चिट्ठी लिखने वाले ने धमकाते हुए लिखा कि मैं अकेला नहीं हूं, मेरे साथ पैनल है। तू पुलिस और मीडिया को क्यों बता रहा है।

चार दिन पहले बुधवार को बागड़ी को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली। करुणेंद्र बागड़ी की चोइथराम सब्जी मंडी में 148 नंबर की दुकान है। मामला राजेंद्र नगर थाने में दर्ज कर लिया गया है। इस बार किसान के जरिए चिट्ठी भेजी गई थी। पहले इसे मंडी में काम करने वाले मानसिक रोगी बच्चे के जरिए भेजा था। इस बार पत्र किसान छगनलाल के जरिए भेजा गया है। छगनलाल कारोबारी कल्लू को ही माल बेचता है। आरोपियों ने गाड़ी पर चिट्ठी चिपका दी थी। उस पर लिखा था कि छगन तू कल्लू का दोस्त है, उससे कहना की 40 लाख रुपए नहीं दिए तो गाड़ी सहित उठा कर ले जाएंगे। उसे अभी तक समझ में नहीं आ रहा है। सारी बातें पुलिस और मीडिया को बता रहा है।

बागड़ी ने यह दूसरा पत्र भी पुलिस को सौंप दिया। व्यापारी इस घटना से चिंतित है। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी तक आरोपियों को ढूंढ नहीं पाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले, लेकिन उसमें कुछ भी स्पष्ट नहीं दिखा। पुलिस को शक है कि ये किसी परिचित का काम लगता है।